Home उत्तराखंड महिम वर्मा पर लगाये गए सभी आरोप झूठे,कुछ लोग विवाद जन बुझ कर हवा दे रहा है: हर्ष गोयल(डीसीए अल्मोड़ा सचिव)

महिम वर्मा पर लगाये गए सभी आरोप झूठे,कुछ लोग विवाद जन बुझ कर हवा दे रहा है: हर्ष गोयल(डीसीए अल्मोड़ा सचिव)

by Khelbihar.com

[ad_1]

अल्मोड़ा 12फ़रवरी: वसीम जाफर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर तो है लेकिन जिस तरह से इस्तीफे के बाद बात विवाद बढ़ता जा रहा और अपने ट्विटर हेंडल से सफाई देते दिख रहे है उत्तराखंड क्रिकेट का नाम पुरे देश सही विदेश में भी बदनाम हो रहा .लेकिन इस बीच क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा के साथ पूरा क्रिकेट जिला इकाई साथ है . इस बीच क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ अल्मोड़ा के सचिव हर्ष गोयल ने खेल मीडिया से कहा’

वसीम जाफर के इस्तीफे के बाद जिस तरह से बेवजह से महिम वर्मा जी पर जिस तरह के अनर्गल आरोप लगाये जा रहे हैं, यह पूरी तरह बेबुनियाद हैं। वर्मा जी उस परिवार से हैं जिनके घर के दरवाजे सभी के लिए हर समय खुले रहते हैं, तो क्या ऐसा हो सकता है कि वो इस तरह के बात कर सकते हैं। यह उनके संस्कार में ही नहीं है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा पूरी तरह से सी ए यू सचिव महिम वर्मा जी के साथ है।

उन पर जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, वो सरासर गलत हैं। जबरन कुछ लोग इस मामले को तूल दे रहे हैं और एसोसिएशन के साथ ही महिम वर्मा जी की छवि को ख़राब कर रहे हैं। महिम वर्मा जी अगर ऐसा सोचते तो शायद उनको यहां कोच न बनाते, कोचिंग की इतनी आजादी न देते। न ही उनके बताये सहयोगी स्टाफ और खिलाड़ियों को चुनते। इसलिए उन पर लगाये आरोप पूरी तरह गलत हैं। हम सभी महिम वर्मा जी के साथ खड़े हैं।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!