Home उत्तराखंडUTTRAKHAND हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

हरिद्वार : डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ हरिद्वार (डीसी हरिद्वार) के तत्वधान में आयोजित की जा रही द्वितीय अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग के बारहवे दिन पहला मैच केएलसीए राइजिंग स्टार के मध्य वीजी ग्राउंड पर खेला गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल सीए की पूरी टीम 39.5 औ वरों में 176 रनों पर आउट हो गई टीम की तरफ से नीलोत्पल ने 54 व पर्व ने 27 रनों का योगदान दिया। राइजिंग स्टार की तरफ से प्रथम ने 3 व तुषार ने दो विकेट लिए जीतने के लिए।177 रनों का पीछा करने उतरी राइजिंग स्टार पूरी टीम 14.2 ओवरों मैं 36 रन पर आउट होकर 140 रनों से मैच हार गई।

दूसरा मैच एसआई क्रिकेट एकेडमी व सत्यम स्पोर्ट्स एंड क्रिकेट एकेडमी के मध्य जमालपुर क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी एसआईसीए की टीम ने 37 ओवरों में 226 रन पर आउट हुई टीम की तरफ से प्रिंस ने 107 रन, अफान ने 36 रनो का योगदान दिया सत्यम स्पोर्ट्स एकेडमी की तरफ से मेडी व दीपांशु जोशी ने क्रमश 3-3 एवं वंश कश्यप व फरहान अली ने दो-दो विकेट लिए।

जीतने के लिए 227 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सत्यम स्पोर्ट्स की टीम 34.1 और में 119 रन पर पूरी टीम आउट होकर 107 रनों से मैच हार गई। टीम की तरफ से वंश कश्यप ने 33 रनो का योगदान दिया।

तीसरा मैच नवयुवक क्रिकेट एकेडमी रुड़की व रुड़की रॉयल के मध्य प्रकाश स्पोर्ट्स एकेडमी के मैदान पर खेला गया पहले बल्लेबाजी करने उतरी नवयुवक की पूरी टीम 40 ओवरों में 203 रन बनाकर आउट हुई टीम की तरफ से वरदान 40, अनंत 65, साहिल ने 29 रनों का योगदान दिया। रुड़की रॉयल की तरफ से विवेक कुमार व सोएब ने क्रमशः तीन-तीन विकेट लिए।

जीतने के लिए 204 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रुड़की रॉयल की टीम 39.1 औवरो में सात विकेट पर लक्ष्य हासिल कर 3 विकट से मैच जीता टीम की तरफ से रोहित सिंह 57, विवेक कुमार 36, यशवंत ने 26 रनों का योगदान दिया। नवयुवक की तरफ से पराग ने तीन विकेट लिए।

आज के मैच की अंपायरिंग राहुल गुप्ता, वीरेंद्र सिंह, मनजीत कुमार, स्वतंत्र चौहान, मिंटू कुमार व शाहनवाज द्वारा की गई एवं स्कोरिंग की भूमिका दिव्यम, सूरज व देव सेठी ने निभाई डीसीए हरिद्वार के अध्यक्ष नीरज कुमार व सचिव इंद्रमोहन बड़थ्वाल ने बताया की कल पहला मैच पेस क्रिकेट एकेडमी भगवानपुर व सेंट मार्क्स क्रिकेट एकेडमी रुड़की के मध्य जमालपुर क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरा मैच हरिद्वार क्रिकेट क्लब व वी जी स्पोर्ट्स एकैडमी के मध्य प्रकाश स्पोर्ट्स एकेडमी के मैदान पर तथा तीसरा मैच पेसीनेट क्रिकेट एकेडमी रुड़की के मध्य वीजी ग्राउंड पर सुबह 8:30 से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!