Home उत्तराखंड पूर्ण मान्यता के बाद उतराखंड सीएयू नई दिशा की ओर,विजय हज़ारे का ट्रायल जल्द

पूर्ण मान्यता के बाद उतराखंड सीएयू नई दिशा की ओर,विजय हज़ारे का ट्रायल जल्द

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

देहरादून।। क्रिकेट एसोशियेशन ऑफ उत्तराखण्ड बीसीसीआई से मिली क्रिकेट संचालन की पूर्ण मान्यता को लेकर पत्रकार वार्ता का आयोजन कर रही है । राजपुर रोड स्थित होटल अकेता में पत्रकारों को सम्बोधित किया।

सीएयू के सचिव श्री पी0सी0 वर्मा ने बताया कि मुझे यह जानकारी देते हुये बड़ी खुशी हो रही है कि बीसीसीआई ने सीएयू के कार्यो को देखते हये राज्य में क्रिकेट के संचालन की पूर्ण जिम्मेदारी हमारी एसोशियेशन को सौंपी है । पुराने किस्सों से आगे बढकर बीसीसीआई द्वारा सौंपी गयी जिम्मेदारी को राज्य में निष्पक्ष भाव से संचालन करना हमारी प्रमुख प्राथमिकता रहेगी ।

सभी को विदित है कि बीसीसीआई का घरेलू सत्र विजय हजारे ट्राफी के रूप में शुरू हो रहा है । अभी तक जानकारी के अनुसार विजय हजारे टूर्नामेन्ट उत्तराखण्ड में ही खेला जाना है । इसके लिये उत्तराखण्ड की टीम का चयन किया जाना है , चयन ओपन ट्रायल के माध्यम से होना है । ट्रायल 02 जगहों पर आयोजित होंगे , कुमायूं और गढ़वाल ।

ट्रायल / चयन बीसीसीआई के मानकों के अनुसार ही होगा । इसके साथ – साथ बीसीसीआई के कलेन्डर के अनुसार राज्य की सभी आयु वर्गों की टीमों का चयन बीसीसीआई के मानकों के अनुसार किया जायेगा । ( पी0सी0 वर्मा ) सचिव , क्रिकेट एसोशियेशन ऑफ उत्तराखण्ड

Related Articles

error: Content is protected !!