Home बिहार क्रिकेट आवश्यक सूचना:-बिहार क्रिकेट में बीसीए के नाम से फर्जी पत्र भेज खिलाड़ियो का कर रहा चयन,

आवश्यक सूचना:-बिहार क्रिकेट में बीसीए के नाम से फर्जी पत्र भेज खिलाड़ियो का कर रहा चयन,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट में एक और सनसनी खबर इस बार तो कोई गिरोह है जो पैसे के लिए सचिव के फर्जी हस्ताक्षर से खिलाड़ियो को पत्र भेज रहा है,जी हां यह जानकारी बीसीए के ओफ्फिसल वेबसाइट के नोटिफिकेशन में खिलाड़ियो को फर्जी करने वाले से सावधान रहने को कहा है।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का जाली लेटर हेड बनाकर बिहार में क्रिकेट को बदनाम करने और पैसा की उगाही में लगा है एक गिरोह । बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के संज्ञान में आया है कि कुछ लोग या फिर कोई एक व्यक्ति बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का जाली लेटर पैड (जिस पर मोईनुल हक स्टेडियम का पता दर्ज है) बनाकर खिलाड़ीयों को टीम में चयन या फिर डोपिंग टेस्ट में भाग लेने के लिए पत्र भेज रहें है।

वर्तमान में बीसीए को एक पत्र मिला है, जिसपर सीईओ का हस्ताक्षर बताया जा रहा है, यह पूरी तरह से जाली है, खिलाड़ीयों को सूचित किया जाता है कि इस प्रकार की कोई भी जानकारी मिले तो अपने जिले के सचिव या जिला संघ के पदाधिकारियों को सूचित करें, ताकि उस पर कानूनी कार्रवाई की जा सके ।

जाली लेटर हेड जो खिलाड़ियो को भेजा जा रहा है।।

वर्तमान में प्राप्त पत्र पर भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है तथा बीसीए को सूत्रों से प्राप्त जाली पत्र को संलग्न किया जा रहा है ।सचिव, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन सचिव, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन

Related Articles

error: Content is protected !!