Home उत्तराखंडUTTRAKHAND अभ्यास मैच में उत्तराखण्ड की अंडर-19 महिला टीम ने कर्नाटक को 9 विकेट से पराजित किया

अभ्यास मैच में उत्तराखण्ड की अंडर-19 महिला टीम ने कर्नाटक को 9 विकेट से पराजित किया

by Khelbihar.com

अलूर(कर्नाटक): इन दिनों उत्तराखंड की अंडर-19 महिला क्रिकेट खिलाडी बेंगलूर में 15 दिनों की कैंप/मैच के लिए है। आज कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन अंडर-19 महिला और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड की अंडर-19 महिला खिलाड़ियों के बीच प्रदर्शनी वनडे क्रिकेट मैच खेला गया जिसमे उत्तराखंड की महिला खिलाड़ियों ने कर्नाटक को एकतरफ़ा मुकाबले में 9 विकेट से हरा दिया।

कर्नाटक की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.1 ओवर में 26 रन एक्स्ट्रा के साथ 87 रन पर ढेर हो गई जिसमे चांदसी ने सबसे ज्यादा 40 रन की पारी खेली इसके अलावे उत्तराखंड के गेंदबाजी के सामने सभी खिलाडी घुटने टेकते दिखी और कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक रन नहीं बना सकी। उत्तराखंड के ओर से गेंदबाजी में लक्ष्मी बसेरा 13 रन देकर दो विकेट ,पूजा 18 रन देकर 3 विकेट ,राघवी 12 रन देकर दो विकेट ,अंकिता शाह 7 रन देकर एक विकेट अपने नाम की।

जबाब में बल्लेबाजी के लिए उत्तरी उत्तराखंड की महिला खिलाडी ने शानदार शुरआत की और पहले विकेट के लिए सलामी बल्लेबाज नंदिनी कश्यप और ज्योति गिरी के बीच 52 रनो की अर्धशतकीय साझेदारी हुई जिसके बाद उत्तराखंड ने एक मात्र विकेट नंदिनी कश्यप(25 रन) के रूप में गवाया। जबकि ज्योति गिरी 37 रन और रघवी 23 रन बनाकर नाबाद रही और टीम को 9 विकेट से जीत दिलाई। कर्नाटक की एक मात्र सफल गेंदबाज रही स्नेहा जिसे एक विकेट मिला।

Related Articles

error: Content is protected !!