Home Bihar नवादा जिला क्रिकेट लीग में सुपर ओवर में जीता नवादा ऑटोमोबाइल्स क्रिकेट क्लब।

नवादा जिला क्रिकेट लीग में सुपर ओवर में जीता नवादा ऑटोमोबाइल्स क्रिकेट क्लब।

by Khelbihar.com

नवादा 28 जनवरी : जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2020 21 के ग्रुप बी के एक मुकाबले में आज नवादा ऑटोमोबाइल्स का मुकाबला भगत सिंह क्रिकेट क्लब के बीच हुआ।

जिसमें सुबह भगत सिंह क्रिकेट क्लब ने पहले टॉस जीता और बल्लेबाजी करते हुए 31 ओवर में 155 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें बालाजी ने 42 प्रांजल ने 39 एवं फरहान ने 22 रनों का योगदान दिया ।नवादा ऑटोमोबाइल्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए तेज गेंदबाज नीरज ने तीन खिलाड़ियों को आउट किया जबकि आकाश आदित्य एवं आदर्श पांडे ने दो-दो विकेट अपने नाम किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नवादा ऑटोमोबाइल्स की टीम ने भी 33.4 ओवरों में 155 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई जिसमें गौरव ने 32 अकाश शुक्ला ने 25 प्रियांशु ने 20 एवं संतों ने 19 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। नवादा ऑटोमोबाइल्स के तरफ से अंतिम विकेट की पार्टनरशिप 31 रन जोड़कर मैच को टाई कराने में सफल हुआ। दोनों टीम के स्कोर बराबर होने पर सुपर ओवर का मैच हुआ.

जिसमें नवादा ऑटोमोबाइल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपर ओवर में 10 रन बनाएं ।भगत सिंह क्रिकेट क्लब को जीत के लिए 6 गेंदों पर 11 रनों की जरूरत थी लेकिन तेज गेंदबाज नीरज के सामने भगत सिंह की टीम मात्र 2 रन ही बना सकी, इस तरह से एक बेहद रोमांचक मैच में सुपर ओवर में नवादा ऑटोमोबाइल्स क्रिकेट क्लब ने भगत सिंह क्रिकेट क्लब को हराया। नीरज को उसके शानदार गेंदबाजी के लिए उसे मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!