Home Bihar पटना महानगर राजद के महासचिव सह क्रिकेटर प्रतीक ने कहा-सरकार का कदम स्वागत योग्य

पटना महानगर राजद के महासचिव सह क्रिकेटर प्रतीक ने कहा-सरकार का कदम स्वागत योग्य

by Khelbihar.com

पटना, 11 नवंबर। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी पर लगाए गए आरोपों की जांच के लिए सरकार की ओर से उठाए कदम को राष्ट्रीय जनता दल पटना महानगर के महासचिव प्रतीक कुमार ने स्वागत योग्य बताया है।

बिहार की ओर से क्रिकेट खेल चुके व पेशे से अधिवक्ता प्रतीक कुमार ने कहा कि हम सभी क्रिकेटरों की डिमांड बहुत दिनों से थी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में फैले भ्रष्टाचार की जांच हो और आखिरकार किसी न किसी रूप में विधानसभा में मामला उठा और सरकार इसके लिए तैयार हो गई। हम सभी इस जांच में पूरा सहयोग करने को तैयार है।

उन्होंने कहा कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष के कार्यकलापों से बिहार क्रिकेट जगत शर्मसार हो रहा है। अगर कोई प्लेयर अपनी मेरिट से भी टीम में जगह बनाने में किसी तरह सफल हो जाता है तो कहा यही जाता है कि कितना पेमेंट करके आया है। यों कहें बिहार क्रिकेट में भ्रष्टाचार की गंगोत्री बह रही है जहां कोई भी पवित्र नहीं दिखाई पड़ता है।

उन्होंने कहा कि सरकार के फैसले जो जांच कमेटी बनेगी वह जांच करेगी और यह तय है कि बिहार क्रिकेट को बदनाम करने वाले लोगों को जेल की हवा खानी पड़ेगी क्योंकि उनके गैरकानूनी व गैर संवैधानिक कार्यों को ढेरों साक्ष्य आमलोगों के पास है।

उन्होंने कहा कि बिहार के क्रिकेटरों के भविष्य को गर्त जाने से बचाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यह बढ़िया फैसला लिया है। ऐसे भी महागठबंधन सरकार की भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टालरेंस की नीति रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!