Home Bihar बीसीए को लेकर बिहार विधानसभा का सही फैसला : हिमांशु हरि

बीसीए को लेकर बिहार विधानसभा का सही फैसला : हिमांशु हरि

by Khelbihar.com

पटना,11 नवंबर। श्री राजपूत करणी सेना के खेल प्रकोष्ठ के महामंत्री सह पूर्व रणजी प्लेयर हिमांशु हरि ने कहा कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी पर लगे आरोपों की जांच के लिए बिहार विधानसभा अध्यक्ष द्वारा विधायकों की कमेटी से जांच कराने के लिए उठाया गया कदम काफी सराहनीय है।

उन्होंने कहा कि श्री राजपूत करणी सेना बहुत दिनों से इस बात को कह रहा है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में पैसों का बोलवाला है। यहां पैसा लेकर प्लेयरों को खेलाया जाता है। पैसा वाले प्लेयरों की डायरेक्ट मैच ग्राउंड पर लैडिंग हो रही है। ऐसा किसी भी प्रदेश या देश में नहीं होता होगा जैसा बिहार में हो रहा है।

उन्होंने कहा कि जो भी जांच कमेटी बने वह बारिकी से जांच करें। साथ ही यहां के सीनियरों प्लेयरों से भी बिहार क्रिकेट संघ के हालात और संघ के अध्यक्ष के कारनामे की जानकारी ली जाए। चूंकि यहां के प्लेयरों से बिना संपर्क किये अध्यक्ष के कारनामे का पर्दाफाश नहीं हो पायेगा।

हिमांशु हरि ने कहा कि श्री राजपूत करणी सेना ने तो पहले से ही ठान रखा है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को भ्रष्टाचार मुक्त कर बिहार के क्रिकेटरों को न्याय दिलाना है। इसके लिए संबंधित अधिकारियों के पास हमने अभी निवदेन के जरिए अपनी बात रखी है। हम ट्रायल स्थलों का दौरा कर रहे हैं और हमारा एक मात्र संदेश है कि कोई भी प्लेयर गैर संवैधानिक या गैरकानूनी तरीके से बिहार टीम में इंट्री नहीं करें। अगर इंट्री हुई तो फिर खैर नहीं।

Related Articles

error: Content is protected !!