Home Bihar राजेंद्र प्रसाद सिंह महिला प्रीमियर लीग के अंक तालिका में पटना पैंथर्स की टीम टॉप पर

राजेंद्र प्रसाद सिंह महिला प्रीमियर लीग के अंक तालिका में पटना पैंथर्स की टीम टॉप पर

by Khelbihar.com

पटना 31 जनवरी: राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त एसएसपीएल के तत्वावधान में चल रही राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल का टिकट कटाने के लिए पटना पैंथर्स के कदम बहुत करीब पहुंचा दिया है। अंक तालिका में पटना पैंथर्स अभी टॉप पर चल रहा है। उसने अपने सभी तीनों मैच जीत लिये हैं।

भागलपुर बांबर्स दो मैच खेल कर चार अंक पा कर उसके पीछे है। गया ग्लैडिटर्स की टीम दो मैच में एक हार और एक जीत के साथ दो अंक लेकर तीसरे पायदान पर चल रहा है। पूर्णिया विजार्ड को तीन मैचों में अभी दो अंक मिले हैं। वह दो मैच हार गया है। मुजफ्फरपुर मूवर्स और लखीसराय लायंस का अभी खाता नहीं खुला है। इन दो टीमों ने दो मैच खेले हैं और उसे दोनों में हार मिली है।

विश्राम के बाद सारी टीमें नई रणनीति के साथ मैदान में उतरेगी। एक फरवरी को पहला मैच जब भागलपुर बांबर्स और लखीसराय लायंस के बीच होगा तो भागलपुर बांबर्स जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। वहीं लखीसराय लायंस अपना खाता खोलना चाहेगी। इसी दिन दूसरे मैच में पूर्णिया के खिलाफ मुजफ्फरपुर मूवर्स जीत के इरादे से उतरेगा।
पूर्णिया की अपूर्वा कुमारी तीन मैचों में 104 रन बना कर बैटिंग में टॉप पर चल रही हैं और औरेंज कैप उनके पास है। पूर्णिया विजार्ड की कोमल कुमारी तीन मैचों में चार विकेट चटका कर बॉलिंग में अभी टॉप पर हैं और पर्पल कैप उनके पास है। ऐसे बॉलिंग में शिखा सिंह और प्रीति प्रिया के भी चार-चार विकेट हैं पर औसत के आधार पर कोमल कुमारी अभी टॉप पर हैं।

आयोजन सचिव रुपक कुमार ने बताया कि सोमवार यानी एक फरवरी, 2021 को लखीसराय लायंस बनाम भागलपुर बांबर्स (सुबह 9.30 बजे से) और पूर्णिया विजार्ड बनाम मुजफ्फरपुर मूवर्स (दोपहर 12.30 बजे से) के मुकाबले होंगे।
शेष कार्यक्रम इस प्रकार है
1 फरवरी : लखीसराय लायंस बनाम भागलपुर बांबर्स (सुबह 9.30 बजे से)
पूर्णिया विजार्ड बनाम मुजफ्फरपुर मूवर्स (दोपहर 12.30 बजे से)
2 फरवरी : पटना पैंथर्स बनाम भागलपुर बांबर्स (सुबह 9.30 बजे से)
मुजफ्फरपुर मूवर्स बनाम गया ग्लैडिटर्स (दोपहर 12.30 बजे से)

3 फरवरी : पटना पैंथर्स बनाम लखीसराय लायंस (सुबह नौ बजे से)
पूर्णिया विजार्ड बनाम गया ग्लैडिटर्स (दोपहर 12 बजे से)
4 फरवरी : मुजफ्फरपुर मूवर्स बनाम लखीसराय लायंस (सुबह नौ बजे से)
भागलपुर बांबर्स बनाम गया ग्लैडिटर्स ( दोपहर 12 बजे से )
5 फरवरी : फाइनल

Related Articles

error: Content is protected !!