Home Bihar ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न लीग: एकतरफ़ा मुकाबले में भोर क्रिकेट क्लब 98 रनो से जीता

ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न लीग: एकतरफ़ा मुकाबले में भोर क्रिकेट क्लब 98 रनो से जीता

by Khelbihar.com

मोतिहारी 1 फरवरी: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज भोर क्रिकेट क्लब ने स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब को 98 रन से हरा दिया।

टॉस जितने के बाद पहले खेलते हुए घोड़ासहन क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ द मैच सूरज कुमार के (29 रन व 4 विकेट) और संदीप कुमार (कप्तान) के 37 रन के बदौलत 25 ओवर में 8  विकेट खोकर 161रनो स्कोर बनाया।स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के गेंदबाज जमशेद गनी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब की टीम मुस्ताक रब्बानी के 23 रन की पारी के बावजूद भी 15.2 ओवर में 63 रन पर ऑलऑउट हो गई।घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के तरफ से गेंदबाजी में शुभम कुमार ने 10 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के अभिषेक कुमार व अनमोल कुमार ने निभाया जबकि
स्कोरर की भूमिका में राशिद बेग रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद वार्ड पर्षद 14,दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल कुमार,अच्छेलाल,विकाश सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!