Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में फोरबिसगंज क्रिकेट एकेडमी बी 7 विकेट से जीता ।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में फोरबिसगंज क्रिकेट एकेडमी बी 7 विकेट से जीता ।

by Khelbihar.com

अररिया 3 फरवरी : 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का आज 26 वां मैच एंबीशन क्रिकेट क्लब जोकीहाट और फोरबिसगंज क्रिकेट एकेडमी बी के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया निर्धारित 30 -30 ओवर के मैच में टॉस एंबीशन क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया

जोकीहाट की पूरी टीम 30 वें ओवर में 141 रन बनाकर ऑल आउट हो गई अपनी टीम की ओर से खेलते हुए जुनैद ने 47 फिरोज ने 15 तौसीफ ने भी 15 रन बनाए। फोरबिसगंज क्रिकेट एकेडमी बी की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रेम ने 4 विकेट गौरव ने 2 और राजकिशन ने 1 एक विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी फारबिसगंज एकेडमी के बल्लेबाजों ने 25 ओवर में जीत के लिए 143 रन 3 विकेट के नुकसान पर बना लिए । अपनी टीम की ओर से खेलते हुए यशवर्धन दाश ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 65 रन बनाए देवांशु ने 45 रन का योगदान अपनी टीम को दिया।एंबीशन क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए तौसीफ ने 2 अकदश ने 1 विकेट लिए।

आज के मैच के निर्णायक अनामी शंकर व उज्जवल कुमार थे वही स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण गोपेश सिन्हा सचिव ओम प्रकाश जयसवाल वकार अहमद चांद आजमी शादाब शमीम तनवीर आलम अरविंद कुमार गोपाल झा बदरूज्जमां जयप्रकाश जयसवाल ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!