Home Bihar अरवल जिला क्रिकेट लीग का आगाज़,उद्घाटन मुकाबले में जे.आर.एम क्लब जीता

अरवल जिला क्रिकेट लीग का आगाज़,उद्घाटन मुकाबले में जे.आर.एम क्लब जीता

by Khelbihar.com

अरवल 5 फरवरी: अरवल जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित रूबन कप जिला क्रिकेट लीग का आज भव्य उद्घाटन हुआ। लीग मैच का उद्घाटन अरवल जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राहुल कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

मैच का उद्घाटन करते हुए श्री राहुल ने कहा कि जिला से होनहार खिलाड़ियों को तराशना हमारी जिम्मेवारी है जिला संघ इस दिशा में कार्य कर रही है। उद्घाटन समारोह में जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुश्री योशिता पटवर्धन, उपाध्यक्ष सूरज कुमार संयुक्त सचिव रुपेश रंजन तथा क्लबों के प्रतिनिधि श्री ओम प्रकाश मौजूद रहे।

आज का उद्घाटन मैच जेआरएम क्रिकेट क्लब एवं कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला गया। कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पारी की शुरुआत करने उत्तरे विक्की और गुंजन ने अच्छी शुरुआत नहीं की और महज 3 रन बनाकर गुंजन पवेलियन लौट गए। इसके बाद विक्की और सचिन के अलावे कोई भी खिलाड़ी दहाई अंक में भी नहीं पहुंच सके। विक्की ने जहां 72 गेंद खेलकर टीम के लिए महत्वपूर्ण 32 रन तथा सचिन ने 37 गेंद खेलकर 14 रन का योगदान दिया। इस तरह पूरी टीम 77 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई।
जेआर एम क्रिकेट क्लब की ओर से ऋषभ राज ने 7 ओवर की गेंदबाजी कर 14 रन दिया और 4 विकेट हासिल किया। सुकेश ने 3 ओवर की गेंदबाजी कर 13 रन दिया और 3 विकेट हासिल किया। मनमोहन ने दो और अमरेंद्र सुमन ने एक खिलाड़ी को आउट किया।

जवाब में खेलने उतरी जे आर एम क्रिकेट क्लब की टीम की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही और महज 8 रन के स्कोर पर मनमोहन के रूप में पहला विकेट गिरा। अभिषेक कुमार ने पांच चौके और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाकर नाबाद रहा। बंटी ने टीम के लिए 15 रन बटोरे।कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से सचिन ने5 ओवर में 13 रन देकर 3 खिलाड़ियों को आउट किया। रवि शंकर सोनी और गौरव ने एक-एक विकेट लिए और इस तरह जे आर एम की टीम ने 15 ओवर में 81 रन बनाकर मैच को अपने पक्ष में कर लिया। जे आर एम क्लब के ऋषभ राज को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया

अंपायर की भूमिका बीसीए पैनल अंपायर कुमार दीपक एवं कुमार उत्तम ने निभाया। स्कोरर के रूप में राम रमैया ने अपना योगदान दिया। इस अवसर पर बीसीए पैनल के अंपायर आलोक कुमार अभिमन्यु कुमार धर्मेंद्र कुमार सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!