Home Bihar अररिया जिला लीग: जोगबनी सीसी ने फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी ब्लू16 रन से हराया

अररिया जिला लीग: जोगबनी सीसी ने फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी ब्लू16 रन से हराया

by Khelbihar.com

अररिया 12 फरवरी: 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का 35 वां मैच जोगबनी क्रिकेट क्लब और फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया.

टॉस फारबिसगंज ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया निर्धारित 30-30 ओवर की इस मैच में जोगबनी ने 29 ओवर में ऑल आउट होकर 133 रन बनाएं इनके खिलाड़ी साहिल ने 44 जयंत ने 24 अजित ने 21 रन बनाए। फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए जितेंदर ने 4 प्रेम और राजकिशन ने दो विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी फारबिसगंज ने इस लक्ष्य को प्राप्त नहीं कर पाई और 117 रन बनाकर ऑल आउट हो गई टीम की ओर से खेलते हुए गौरव ने 30 रन बनाए हृतिक ने 27 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। जोगबनी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अजित और कौनैन ने 3-3 विकेट लिए।

आज के मैच के निर्णायक विक्की विशाल व उज्ज्वल कुमार थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण गोपेश सिन्हा चांद आजमी अनामी शंकर वकार अहमद जयप्रकाश जयसवाल आनंद मोहन ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।कल का मैच काली मंदिर क्रिकेट क्लब और स आर ब्लू के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!