Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग: विक्रम सिंह के शानदार अर्दशातक से कैमूर क्रिकेट क्लब विजयी।

कैमूर जिला क्रिकेट लीग: विक्रम सिंह के शानदार अर्दशातक से कैमूर क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

कैमूर 27 जनवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में कैमूर जिला जुनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के पहले सेमीफाइनल में कैमूर क्रिकेट क्लब,भभुआ का मुकाबला जुनियर विनर क्रिकेट क्लब, मोहनियां से हुआ ।।

जिसमें विनर के कप्तान शिवांश ने टास जीत कर भारी मौसम का लाभ उठाने के उद्देश्य से कैमूर सी सी को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया,अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए विनर के गेंदबाजो ने कैमूर सी सी के 5 बल्लेबाजों को 36 रनो पर ही पवैलियन का रास्ता दिखा दिया लेकिन छठवें विकेट पर विक्रम व मयंक के बीच 75 रनो की साझेदारी ने कैमूर सी सी को सम्भलने का मौका दे दिया और विक्रम के 71 रन और मयंक के 36रन के मदद से पुरी टीम 33.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 172 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया, विनर के शाहनवाज, हिमेश और आकाश ने 2-2 और संजीव व नरेन्द्र 1-1 विकेट लेने में सफल रहे।।

जवाब मे लक्ष्य का पिछा करने उतरी विनर सी सी कि शुरुआत भी खराब रही और कप्तान शिवांश 50 रन को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज पिच पर कैमूर सी सी के गेंदबाज मुकेश 3 और फैजल,विक्रम और मयंक के 2-2 विकेट के आगे टीक नहीं सका और पुरी टीम 101 रन बनाकर आलआउट हो गई, मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विक्रम सिंह को शानदार 71 रन के लिए बिहार अंडर 19 के पुर्व खिलाड़ी आकाश कुमार ने प्रदान किया।

सेमीफाइनल मैच कि अंपायरिंग भानू पटेल व सूर्यभान सिंह तथा स्कोरिंग सोनल दूबे ने किया। 28/01/2021 को दुसरा सेमीफाइनल अखलासपुर क्रिकेट क्लब और हारमोनी क्रिकेट क्लब के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!