Home Bihar बेंगलुरु के लिए कल पटना से उड़ान भरेगी बिहार की टीम।

बेंगलुरु के लिए कल पटना से उड़ान भरेगी बिहार की टीम।

by Khelbihar.com

पटना 12 फरवरी : बीसीसीआई द्वारा 20 फरवरी से आयोजित होने वाली घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी में बिहार क्रिकेट संघ द्वारा चयनित 22 सदस्यीय बिहार राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम कल कप्तान आशुतोष अमन की अगुवाई में 13 फरवरी को जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डा, पटना से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेगी।इससे पहले आज मोइनुल हक स्टेडियम राजेंद्र नगर पटना में सभी चयनित खिलाड़ियों का अभ्यास मैच के साथ ग्रुप फोटो सेशन कराया गया।

जिसमें बीसीए के सीईओ मनीष राज, मैनेजर अजय कुमार, कोच तारिकुर रहमान, सहायक कोच प्रमोद कुमार, फिजियो कुमार अभिषेक, ट्रेनर गोपाल कुमार सहित बीसीए के व्यवस्थापक धर्मवीर पटवर्धन मौजूद थे।
जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि विजय हजारे ट्रॉफी में बिहार को ग्रुप- सी में रखा गया है। जिसके सभी मुकाबले बेंगलुरु में खेले जाने हैं। बीसीसीआई द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी संबंधित राज्य इकाइयों का प्रतिनिधित्व करने वाली राज्य स्तरीय टीम को अपने-अपने ग्रुप के निर्धारित शहरों के आयोजन स्थल पर 13 फरवरी को रिपोर्ट करना अनिवार्य है।


जहां बिहार की टीम 13 फरवरी को संध्या काल में एकत्रित होकर अपना टीम रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी और उसी समय बिहार टीम को प्रथम कोविड-19 टेस्ट से गुजारना होगा।जिसका प्रथम कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट 14 फरवरी को दिया जाएगा।15 फरवरी को कोविड-19 टेस्ट का दूसरा चरण पूरा किया जाएगा और 16 फरवरी को दूसरा रिपोर्ट जारी कर दिया जाएगा।वहीं 17 फरवरी को बिहार टीम का कोविड-19 टेस्ट का तीसरा और अंतिम चरण पूरा किया जाएगा और फाइनल रिपोर्ट 18 फरवरी को घोषित कर टीम को अभ्यास के लिए अनुमति दे दी जाएगी।बिहार की टीम सहित अन्य टीमें 19 फरवरी को अपने-अपने टीम के साथ अभ्यास सत्र में पसीना बहाते नजर आएंगे।जबकि 20 फरवरी से बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली इस सत्र का क्रिकेट महाकुंभ विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी का आगाज होना है।

बिहार टीम की पहली भिड़ंत 20 फरवरी को रेलवे से होगी।22 फरवरी को बिहार का दूसरा मुकाबला कर्नाटक से, 24 फरवरी को बिहार का तीसरा मुकाबला उत्तर प्रदेश से, 26 फरवरी को चौथा मुकाबला उड़ीसा से और 28 फरवरी को बिहार का पांचवा और अंतिम लीग मुकाबला केरल से होगी।आशुतोष अमन के नेतृत्व में कल बेंगलुरु के लिए वायुयान से उड़ान भरने वाली 22 सदस्यीय टीम।

निम्नलिखित इस प्रकार है:-

1. आशुतोष अमन (कप्तान)
2. बाबुल कुमार (उप कप्तान)
3. विकास यादव (विकेटकीपर)
4. विकास रंजन ( विकेटकीपर)
5. अनुज राज
6. यशस्वी रिशव
7. शशीम राठौर
8. राहुल कुमार
9. सकीबुल गनी
10. आकाश राज
11. मंगल महरूर
12. शब्बीर खान
13. सूरज कुमार कश्यप
14. समर कादरी
15. विकास पटेल
16.रिशव राज
17. अपूर्वा आनंद
18. शशि आनंद
19. बंशीधर
20. शिवम सिंह
21. लखन राजा
22. शिव राज

सपोर्टिंग स्टाफ निम्नलिखित इस प्रकार हैं:-
1. कोच :- सैयद तारिकर रहमान
2. सहायक कोच:- प्रमोद कुमार
3. फिजियो:- कुमार अभिषेक
4. ट्रेनर:- गोपाल कुमार
5. मैनेजर:- अजय कुमार
6. वीडियो एनालिस्ट कम लाइजन:- अजीत कुमार चंदन
शामिल हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!