Home Bihar अरवल जिला लीग: राहुल के अर्धशतक से शान्तिपुरम की जीत से आगाज

अरवल जिला लीग: राहुल के अर्धशतक से शान्तिपुरम की जीत से आगाज

by Khelbihar.com

अरवल 12 फरवरी :अरवल जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित रूबन कप जिला क्रिकेट लीग में जेआरएम क्लब की टीम ने टॉस जीतकर शांतिपुरम क्रिकेट क्लब की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

शांतिपुरम की टीम की ओर से राहुल कुमार ने छह चौके और एक छक्के की मदद से शानदार 61 रन बनाया। शुभम ने पांच चौके की मदद से 48 रन बनाते हुए अर्ध शतक से 2 रन से चूक गए। शांतिपुरम की ओर से कप्तान अश्वनी कुमार ने 33 रन विवेक कुमार ने 24 रन तथा आदित्य ने 11 रन का योगदान दिया। और इस तरह से पूरी शांतिपुरम की टीम ने 35 ओवर में 6 विकेट खोकर 216 रन का स्कोर खड़ा किया। जेआरएम की ओर से सुकेश ने तीन खिलाड़ियों को तथा मनमोहन अमरेंद्र और शशि ने 1-1 खिलाड़ियों को आउट किया।

जवाब में खेलने उतरी जेआरएम की टीम और पहले ही ओवर में अंकित कुमार की विकेट गिर गया। जीआरएम की ओर से अभिषेक प्रताप सिंह ने पांच चौके की मदद से शानदार 45 रन बनाए कप्तान शशि ने 22 रन का योगदान दिया। जे आर एम की पूरी टीम महज 26 ओवर में 140 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस तरह शांतिपुरम की टीम ने जेआरएम को 76 रनों से पराजित कर दिया।शांतिपुरम की ओर से अनुराग ने 4, राहुल ने तीन और मिथलेश ने दो खिलाड़ियों को आउट किया।

शांतिपुरम के राहुल को मैन ऑफ द मैच के लिए चुना गया। मैच में अंपायर की भूमिका राम रमैया और बीसीए पैनल के अंपायर आलोक कुमार ने निभाया। स्कोरर के रूप में सचिन विश्वकर्मा ने अपना योगदान दिया।
इस अवसर पर क्लबों के प्रतिनिधि ओम प्रकाश शर्मा, धर्मेंद्र दास, लव कुमार जितेंद्र कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!