Home Bihar अरवल जिला लीग: बंशीधर के शानदार अर्धशतक के बदौलत प्रभा देवी विजयी।

अरवल जिला लीग: बंशीधर के शानदार अर्धशतक के बदौलत प्रभा देवी विजयी।

by Khelbihar.com

अरवल 13 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे रुबन कप ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में शनिवार को हुए मुकाबले में प्रभा देवी क्लब ने तक्षशिला को 7 विकेट से हरा दिया।

सुबह तक्षशिला के कप्तान अमन राज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। निर्धारित 40 ओवर के मैच में तक्षशिला की पूरी टीम 35.2 ओवर खेलते हुए महज 126 रन बनाकर आल आउट हो गयी। टीम की ओर से सबसे अधिक अतुल ने 52 गेंदों में 24 तथा ऋषव ने 26 गेंदों में 19 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। अतिरिक्त के रूप में 42 रन मिले। गेंदबाजी में सुधीर, सोहेब तथा धीरज ने 2 – 2 एवं संजय तथा मृणाल ने 1 – 1 सफलता हासिल की। 2 खिलाड़ी रन आउट हुए।

जबाव में खेलने उतरी प्रभा देवी ने बंशीधर द्विवेदी के शानदार अर्धशतक के बदौलत 127 रनों के आसान लक्ष्य को महज 3 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। बंशीधर द्विवेदी ने 58 गेंदों में 13 चौके तथा 1 छक्का की मदद से शानदार 73 बनाये। इसके अलावा वेदांत ने 23 रन तथा पवन ने नाबाद 18 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 14 रन बने। गेंदबाजी में आशुतोष, विकाश तथा ऋषव ने 1 – 1 विकेट लिए।

आज के मैच में बंशीधर द्विवेदी को उनके शानदार अर्धशतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज के मैच में दीपक कुमार तथा कुमार उत्तम ने अंपायर तथा राम कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई। कल का मैच शान्तिपुरम स्पोर्ट्स क्लब बनाम कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!