52 पत्ती स्कूल क्रिकेट लीग का पुरस्कार वितरण 26 को

पटना 18 फरवरी :  पिछले दिनों टर्निंग प्वाइंट द्वारा आयोजित किए गए 52 पत्ती स्कूल क्रिकेट लीग के विजेता व उपविजेता टीम के साथ- साथ अन्य खिलाड़ियों को आगामी 26फरवरी कै राजेंद्र नगर स्थित प्रेम चंद्र रंगशाला के हॉल में पुरस्कृत किया जाएगा।

उपयुक्त जानकारी टर्निंग प्वाइंट के एम.डी विजय शर्मा ने दी।उन्होंने ने कहा कि पुरस्कार वितरण समारोह का शुभारंभ 11 बजे दिन में रंगारंग आधुनिक व शास्त्रीय और कैलिप्सो संगीत की धुन पर सरदार पटेल स्पोर्ट्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी की देखरेख में होगा।उन्होंने कहा कि इसबार लीग का खिताब शोभित बाम्बर्स ने जीता हैं। जबकि आर.आई.टी.चैम्पियंस उपविजेता रहीं थी।

52 पत्ती के एम.डी.सुनील कुमार ने कहा कि इस लीग के पुरस्कार वितरण समारोह में सभी प्रतिभागी खिलाड़ी को रंगीन ड्रेस में उपस्थित होने को कहा गया है।सभी प्रतिभागी को सहभागिता प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा। समारोह में राज्य के प्रतिष्ठित शिक्षाविद, वरीय क्रिकेटर, क्रिकेट कोच, और रंगकर्मियों को भी विशेष रूप से सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस समारोह को यादगार बनाने के लिए किलकारी के बाल कलाकारों को आमंत्रित किया जाएगा। कई प्रतिष्ठित लोगों को सम्मानित करने के लिए विशेष रूप से तैयारी की जा रही है। इस लीग के मेन्टर संतोष तिवारी ने कहा कि समारोह के दौरान कोविड -19 के लिए सरकार द्वारा  जारी गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन किया जाएगा।पुरस्कार वितरण समारोह को यादगार बनाने की तैयारी को 25 फरवरी तक पूरा कर लिया जाएगा।

Related posts

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव

पीडीसीए लीग में अमर सीसी के अंशुमान का शतक बेकार, आरबीएनवाईएसी जीता