Home उत्तर प्रदेश लक्ष्मी वारियर्स को हराकर एस.एन वारियर्स बना आर्यन्स टी-20 क्रिकेट कप चैंपियन।

लक्ष्मी वारियर्स को हराकर एस.एन वारियर्स बना आर्यन्स टी-20 क्रिकेट कप चैंपियन।

by Khelbihar.com

[ad_1]

अमरोहा 21 फरवरी : अमरोहा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन व आर्यन क्रिकेट एकेडमी और स्कूल के तत्वधान मे खेली जा रही आर्यन्स टी-20 कप का आज फाइनल मुकाबला एसएन वारियर्स और लक्ष्मी वारियर्स के बीच खेला गया। जिसमें एसएन वारियर्स के कप्तान समद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ।

एसएन वारियर्स के ओपनर बल्लेबाज समद और वसीम कुछ खास नहीं कर सके और वसीम 12 रन तथा समद 3 रन पर आउट हो गए इसके बाद एसएन वारियर्स की तरफ से अनवर ने 47 रन तथा अभिषेक चौधरी ने 21 रन का योगदान देकर टीम को सही स्थिति में पहुंचाया अंत में मिर्जा इंतज़ार बेग के 12 गेंद पर धुआँधार 37 रन से एसएन वारियर्स ने निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 152 रन बनाये। लक्ष्मी वारियर्स की तरफ से पर्व चौधरी ने 2, शिवांश चौधरी ने 2 तथा हर्षित विश्नोई ने 2 विकेट लिए जबकि शिवा सिंह को केवल 1 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लक्ष्मी वारियर्स की शुरुआत में ही अभिषेक चौधरी ने 2 जोरदार झटके दिए तथा इंडिया 19 वर्ल्ड कप प्लेयर शिवा सिंह 2 रन पर और गौरव 0 रन पर आउट हो गए। लक्ष्मी वारियर्स इन झटको से उबर न सकी और टीम का कोई भी खिलाडी अपनी टीम के लिए कुछ नहीं कर सका। आर्यन चौधरी ने सर्बाधिक अपनी टीम के लिए 18 रन बनाये और कोई भी बल्लेबाज डबल फिगर छू भी ना सका और एसएन वारियर्स ने यह मैच 115 रन से जीत लिया। एसएन वारियर्स की तरफ से नितिन सिंह ने 4 विकेट तथा अभिषेक ने 2 विकेट चटकाए। अभिषेक चौधरी को 2 विकेट तथा 21 रन बनाने पर मैन ऑफ़ दी मैच दिया गया। अंपायर की भूमिका मै सतेंदर सिंह और बिपुल चौधरी रहे जबकि स्कोरिंग सक्षम यादव ने की।

टूर्नामेंट में पुरुष्कृत खिलाडी :-

बेस्ट गेंदबाज ऑफ़ दी टूर्नामेंट: राघव गुप्ता 12 विकेट,
बेस्ट बल्लेबाज ऑफ़ दी टूर्नामेंट : समद हुसैन 247 रन
प्लेयर ऑफ़ दी टूर्नामेंट : गौरव 11 विकेट और 134 रन बनाने पर दिया गया

मैन ऑफ़ दी मैच : अभिषेक चौधरी

आज के मुख्य अथिति डीएसए मुरादाबाद सचिव श्री विजय गुप्ता जी के द्वारा विजेता टीम को 50000 रुपए और ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम 25000 रूपये और ट्रॉफी प्रदान की गयी। यह टूर्नामेंट अमन लिट और हिमांचल यादव की देखरेख मै खेला गया। मैच के दौरान क्रिकेट कोच हिमांचल यादव,चेयरमैन अनिल सिंह डायरेक्टर अमन लिट,बदरुद्दीन सिद्दीकी, रमनीश सिद्धू, आदित्य सिंह,रवि यादव, अमित चौधरी, भीम शर्मा, सचिन शर्मा आदि मौजूद रहे ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!