Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)सीनियर लीग में सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब व जूनियर में युवराज क्रिकेट क्लब विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)सीनियर लीग में सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब व जूनियर में युवराज क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 5 मार्च : जिला सीनियर डिवीज़न लगी में आज खेले गए एक रोमांचक मैच में सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब, दलसागर ने साईं क्रिकेट क्लब को 2 विकेट से पराजित कर अपनी पहली जीत दर्ज की।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साईं क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 221 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें आयुष कुमार ने शानदार 106 रन की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा ओम कुमार ने 24, प्रतीक किशन ने 22, बृजेश कुमार ने 16, तथा कृष्णा सिंह ने 10 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 33 रन बने। सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब की तरफ से अभिषेक, आशीष तथा संदीप ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। दो बल्लेबाज रन आउट हुए।

इसके जवाब में खेलते हुए सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 29.2 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाकर मैच 2 विकेट से अपने नाम कर लिया। जिसमें निरंजन कुमार ने सर्वाधिक 73 रन ,अभिषेक में 27 ,निहाल ने 21, संदीप ने 15 ,प्रीतम यादव ने 14 तथा मधुकर ने 16 रनों का योगदान किया। साईं क्रिकेट क्लब की तरफ से प्रतीक ने तीन ,आयुष एवं कृष्णा ने दो-दो जबकि दीपक ने 1 विकेट प्राप्त किया। मैच में अंपायर मृत्युंजय गोस्वामी एवं कौशल रहे थे जबकि स्कोरर विशाल कुमार गौरव थे‌। मैच के दौरान काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे। कल का मैच विराट क्रिकेट क्लब बनाम दलसागर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा

जूनियर डिवीज़न लीग में युवराज क्रिकेट क्लब ने डुमराव क्रिकेट एकेडमी को 30 रन से हराया

बक्सर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में युवराज क्रिकेट क्लब, बक्सर ने डुमराव क्रिकेट एकेडमी को 30 रन से पराजित कर अजेय क्रम जारी रखा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए युवराज क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने निर्धारित 30 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन का स्कोर बनाया। जिसमें आदित्य कुमार देव ने शानदार 94 रन, हर्षित ने नाबाद 42, विशाल यादव ने 28 तथा गोविंद यादव ने 20 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 35 रन बने। डुमराव क्रिकेट एकेडमी के तरफ से विपिन, मनीष ,आर्यन, मिथलेश तथा कमलेश ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

219 रन का पीछा करने उतरी डुमराव क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 27.5 ओवर में 189 रन ही बना पाई। जिसमें आर्य ने सर्वाधिक 44, सोनू यादव ने 28, अजय मिश्रा ने 20, पार्थ ने 19 ,कमलेश ने 18 तथा मनीष तिवारी ने 12 रनों का योगदान किया। युवराज क्रिकेट क्लब की तरफ से सत्यानंद, शारुन तथा आर्यन राय ने दो-दो जबकि आशीष, विशाल, अंकित ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। अतिरिक्त के रूप में 47 रन बने। इस प्रकार युवराज क्रिकेट क्लब ने मैच 30 रन से जीत लिया ।मैच में अंपायर आफताब आलम एवं आशीष कुमार थे। जबकि स्कोरर जावेद अली थे। मैच के दौरान काफी संख्या में दर्शक एवं खिलाड़ी मौजूद थे। कल का मैच डायमंड क्रिकेट क्लब बनाम हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!