Home Bihar सिग्मा मैत्री कप:-मुंगेर ने कटिहार को 9 विकेट से पराजित किया।

सिग्मा मैत्री कप:-मुंगेर ने कटिहार को 9 विकेट से पराजित किया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

खगड़िया:एस.सी.सी.सन्हौली,खगड़िया द्वारा संचालित क्रिकेट सिग्मा मैत्री कप कृषि बाज़ार समिति के खेल मैदान में अंतरजिला सिग्मा मैत्री कप 2020 T-20 क्रिकेट महाकुंभ का  मैच का आयोजन किया गया। आज के मैच के मुख्य अतिथि नवीन गोयनका के द्वारा उद्घाटन किया गया।


आज का मैच कटिहार और मुंगेर के बीच खेला गया । कटिहार की टीम ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.4 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 97 रनों का लक्ष्य दिया ।जबाब में खेलते हुए मुंगेर की टीम ने 9.2 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 97 रन बना कर मैच जीत लिया।यह मैच 9 विकेट से मुंगेर की टीम विजय हुई। 

  कटिहार टीम के ओर से बल्लेबाजी करते हुए आकास ने 26 रन एवं नंदन ने 14 रन एवं राजेश ने 12 और विक्की ने 12 रन रनों योगदान दिया ।मुंगेर की टीम के ओर से गेंदबाजी करते हुए साजन ने 3 विकेट एवं रवि उर्फ लालू ने 3 विकेट एवं अंकुर ने 2 विकेट और अविनाश ने 1 विकेट लिया मुंगेर टीम की ओर से बल्लेबाजी करते गुलरेज ने 64 रन एवं हरे किशन ने 16 रन और अविनाश ने 12 रनों योगदान दिया ।कटिहार टीम के ओर से गेंदबाजी करते हुए राजीव ने 1 विकेट लिया।आज मैच के मैन ऑफ दि मैच गुलरेज को सेमसंग का मोबाइल दिया गया।


इस प्रकार इस मैच को मुंगेर ने 9 विकेट से मैच जीत लिया।
अम्पार-  बिनोद झा और एम. कुमार, स्कोरर-   बैभव विशाल 
उद्घघोषक – सुमित कुमार ”बाबा”, मनावेद्र एवं सनोज और विकास सहनी, राजा मैच के दौरान उपस्थित किशन कश्यव , मोहित आर्यन,जयकान्त, राजू कुमार,दीपक सेंगर, जितेन्द्र, अभिषेक, अमित यादव, राजा एवं अजय, किशन और शुभम् समस्त एस.सी.सी.परिवार उपस्थित थे।31/02/2020 फाइनल मैच मुंगेर बनाम भागलपुर के बीच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!