Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में कैमूर सीसी को हरा सनराइज ने दर्ज की दुसरी जीत

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में कैमूर सीसी को हरा सनराइज ने दर्ज की दुसरी जीत

by Khelbihar.com

कैमूर:  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित वेलकम इंग्लिश एंड आर्ट्स क्लासेज द्वारा प्रायोजित सिनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का छठवां  मैच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में कैमूर क्रिकेट क्लब,भभुआ और सनराइज क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच शुक्रवार को खेला गया जिसमे सनराइज क्रिकेट क्लब ने कैमूर क्रिकेट क्लब को 93 रन से हरा दिया।

सुबह सनराइज सीसी के कप्तान अलीजान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइज ने निर्धारित 40 ओवरो के मैच में सभी ओवर खेलकर में 8 विकेट के नुकसान पर 238 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया, जिसमें सर्वाधिक रन विकास भारद्वाज ने 85 गेंदों का सामना करते हुए 1 छक्के व 12 चौके के साथ 77 रन बनाए और लीग में अपना पहला अर्धशतक जमाया वहीं रजत सिंह ने 30 गेंदो में 4 चौको व 1 छक्के की मदद से 41 रन,कप्तान अलीजान ने 33 गेंदों में 4 चौको के मदद से 34 रन,विशाल पाठक ने 42 गेंदों में 22 रन और रिषभ राज ने 13 व अजय ने 12 रन का योगदान दिया,कैमूर सी सी के तेज गेंदबाजों राहुल मौर्या ने 37 रन पर 3 विकेट,सौरव कुमार ने 59 रन देकर 2 विकेट व रजनीश बिट्टू ने 45 रन खर्च करके 1 विकेट और स्पिनर आशिफ अहमद ने 29 तथा मंजीत ने 48 रन देकर 1-1 विकेट हासिल किया।

जीत के लिए जरुरी 239 रनों का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरी कैमूर सीसी की टीम सनराइज की अनुशासित गेंदबाजी के समक्ष लक्ष्य हासिल करने में विफल रही और 32.5 ओवर में ही सभी विकेट खोकर 145 रन पर ऑलआउट हो गई सिर्फ प्रदीप यादव शानदार अर्धशतक लगाते हुए 84 गेंद में 6 चौको की मदद से 59 बनाये इसके अलावा मयंक राज 17,रजनीश बिट्टू 12 और अनुराग ने 11 का योगदान दिया, सनराइज की ओर से जीशान आदिल ने 20रन देकर 4 विकेट,विकास पटेल ने 20 रन देकर 2 विकेट और अभिषेक बिहारी व विकास भारद्वाज ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सनराइज के विकास भारद्वाज को सनराइज के अध्यक्ष सह मॉडर्न स्कूल के प्रिंसिपल अमितेश प्रताप सिंह ने उनके शानदार अर्धशतक  ( 77 रन ) के लिए प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग दिलीप पटेल व भानू प्रताप पटेल और ऑफलाइन स्कोरिंग निखिल कुमार तथा ऑनलाइन स्कोरिंग आर्यन पटेल ने किया।

मैच के दौरान संघ के उपाध्यक्ष इनोक रॉय दास सचिव अजय कुमार सिंह,पुर्व कोषाध्यक्ष प्रितेश प्रताप सिंह,सनराइज सी सी के उपाध्यक्ष शाहिद अख्तर सहित खिलाड़ी वेद विकास,शिवम सिंह,शशि सिंह, अभिमन्यु, विजय पांडेय,शुभम सिंह, मिट्ठू,दिव्यांशु,और नीरज मौजूद रहे। शनिवार को हीरोज क्रिकेट क्लब,भभुआ का मुकाबला कैमूर क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!