Home Bihar बीसीए अब तो जारी कर दो अंडर-19 कैम्प के लिए खिलाडियों की लिस्ट

बीसीए अब तो जारी कर दो अंडर-19 कैम्प के लिए खिलाडियों की लिस्ट

by Khelbihar.com

पटना 25 अगस्त: अब तो जारी कर दो कैम्प के लिए खिलाडियों की लिस्ट जी हाँ खिलाडियों का सब्र अब बर्दास्त से बाहर हो रहा है। खिलाड़ी बार बार बीसीए की वेबसाइट देख रहे ताकि लिस्ट मिल सके लेकिन अब बीसीए ने अभी तक अंडर-19 खिलाडियों का लिस्ट जारी नही किया है।।

बीसीए के ने 24 अगस्त को ट्रायल सम्पन्न करबा लिया इसके बाद से खबरें थी कि लिस्ट 24 अगस्त के रात में जारी कर दिया जाएगा लेकिन फिर खबर मिली कि शायद आज 25 अगस्त की सुबह को जारी किया जाएगा।लेकिन अब तो हद हो गई लिस्ट अभी तक बीसीए ने नही जारी किया है।

जबकि बीसीए के एक पदाधिकारी से खेलबिहार ने पूछा आख़िर कब तक लिस्ट होगा जारी।जिस पर बीसीए के उस पदाधिकारी का कहना था की लिस्ट चयनकर्ताओं द्वारा तैयार किया जा रहा है कल रात और आज सुबह भी तैयारी में चयनकर्ताओं लगे हैं लिस्ट जल्द ही जारी कर दिया जाना चाहिए।

लिस्ट जारी होने में बीसीए द्वारा किए जा रही देरी को लेकर सोसल मीडिया पर लगातार सवाल उठाए जा रहे है।कई ने तो कहा लिस्ट इसलिए जारी नही हुआ अभी तक क्योंकि बाहरी खिलाडियों या पैसे वाले खिलाडियों की पैरवी होती होगी ।तो कई ने कहा चयनकर्ताओं ने तो लिस्ट कबका दे दिया होगा पर लिस्ट में आखिर देरी को एक संका उत्पन करती है।।

आपको बता दे कि बीसीए के अनुसार 26 अगस्त सुबह 10:30 बजे से कैम्प का उद्धघाटन बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद सिंह द्वारा होना है और खिलाडियों को रिपोर्ट आज शाम तक सारण जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय कुमार करना है।

आख़िर जब बीसीए अभी तक(ख़बर लिखें जाने तक) कैम्प के लिए चयनित खिलाड़ियों की लिस्ट जारी नही किया है तो बीसीए बताए कि लिस्ट जारी होने के बाद बिहार के 38 जिलों के खिलाड़ी अगर लिस्ट में चयनित होते है तो कैसे सारण कैम्प आज शाम तक पहुंच पाएंगे।

बीसीए बताए आख़िर वह खिलाड़ी जो बाढ़ प्रभावित जिला का है वह कैसे शाम तक रिपोर्ट करेंगे।ऊपर से कोविड-19 के बजह से ट्रेन भी बहुत कम ही चल रही है।

या हो सकता है बीसीए ने पहले ही उन खिलाड़ी की लिस्ट तैयार कर ली है जिसे कैम्प में भाग लेना है और उन खिलाडियों को बता दिया हो कि आपको कैम्प के लिए चुना गया है।क्योंकि इसका और क्या मतलब हो सकता है? क्यों नही अभी तक लिस्ट जारी हुआ। शाम तक कैसे खिलाड़ी रिपोर्ट करेंगे बताए बीसीए।

या बीसीए को चाहिए कि कैम्प की तिथि को आगे बढ़ाया जाए और लिस्ट जल्द जारी कर दिया जाए और खिलाडियों को समय दे रिपोर्ट करने के लिए।

खबरों की अपडेट के लिए लाइक करे हमारे Facebook Page Khelbihar.Com को।

 

Related Articles

error: Content is protected !!