Home Bihar प्रेम रंजन पटेल द्वारा बिहार के अंडर-19 खिलाड़ियों का ट्रायल सम्पन्न,चयनित लिस्ट जल्द होगा जारी

प्रेम रंजन पटेल द्वारा बिहार के अंडर-19 खिलाड़ियों का ट्रायल सम्पन्न,चयनित लिस्ट जल्द होगा जारी

by Khelbihar.com

पटना 05 सितंबर: जिला क्रिकेट संघ के द्वारा चुने गए नामित अध्यक्ष लखिसराय जिला क्रिकेट संघ(प्रेम रंजन गुट) के अध्यक्ष प्रेमरंजन पटेल ने आज पटना के मोईनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर संपन्न बिहार अंडर 19 टीम के पुरूष महिला क्रिकेट टीम के चयन के बाद बिहार के चयन कर्ता पूर्व प्रथम दर्जे के खिलाड़ी संजीव सिन्हा, मनोज कुमार तथा राकेश सिन्हा विशेष रूप से चयन प्रक्रिया के संयोजक रंजीत बादल शाह, मैदान के विकेट देने के लिए मनोज कुमार सभी जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके ही मेहनत के वजह से कम से कम बिहार के झुग्गी झोपड़ी मे रहने वाले प्रतिभाओ को देखने का मौका मिला है । सब कुछ ठीक रहा तो ये लड़के बिहार के नाम को रौशन करेगें ।

आदित्य वर्मा ने बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से निवेदन किया है कि थोड़ा दिल बड़ा करे और बिहार के इन प्रतिभाओं को आगे आ के अपना आशीर्वाद दे ये बिहार के बेटे है ये ऐसे हीरे है जिनको परखने वाला जौहरी नही मिला है, तिवारी जी सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करे पुरे दुनिया मे ऐसा उदाहरण नही मिलेगा कि एक कैंप चलाने वाला 150 से उपर चुने गए खिलाड़ियों का कोच बना हुआ है और उसके कैंप के 65 खिलाड़ी बिहार के कैंप मे है बीसीसीआई आप पर ठहाका लगा रहा है ।

आपके चाटुकार स्पोंसर तलाश रहे है आपका पहला सचिव पहले एक बैंक का खाता बंद करा चुका है दूसरा सचिव दूसरे बैंक के खाता बंद कर देने का चिट्ठी दे दिया है स्पोंसर का पैसा किस खाता मे आएगा । दिल बड़ा करे सबसे मिल जुल के चले बिहार के क्रिकेट का विकास करे अन्याय पूर्वक बिहार का 160 करोड़ रुपये का ग्रांट बीसीसीआई जो रोक दिया है उसे लाए । आपके चाटुकार आपका बेड़ा गरक कर देगें । बिहार के क्रिकेट को खिलाड़ियों के कैरियर को तीन दशक तक राज्य विभाजन के बाद तहश नहश करने वाले आपके लिए बिहार के क्रिकेट के लिए कभी भी उपयोगी नही बन सकते है

बिहार क्रिकेट लीग करा के आप एक गलती कर चुके है बीसीसीआई के आप रडार पर है बीसीसीआई अगर आप को जीवन दान दे देगा तो मै बीसीसीआई से कोर्ट मे यह सवाल मै पुछ लुगॉ । सीतामढी के अध्यक्ष विनीत सिंह ने कहा है कि 30 पुरूष 30 महिला खिलाड़ियों को आज चुन के बीसीसीआई के सचिव को भेज दिया जाएगा । वर्तमान मे बीसीसीआई बिहार के टीम को एयर टिकट, होटल बुकिंग सभी खर्च वहन कर रहा है तो आ कर टीम भी चुन लेगा । बोर्ड के एक बड़े अधिकारी ने कह दिया है कि बिहार क्रिकेट के लिए बहुत काम करना है । आज रात तक रंजीत बादल शाह से चुने गए खिलाड़ियों की जानकारी, कैंप का समय और तिथि की जानकारी मिल जायेगी ।

Related Articles

error: Content is protected !!