Home Bihar प्रेम रंजन पटेल ने जारी की बिहार अंडर-19 खिलाडियों की चयनित लिस्ट,देखे

प्रेम रंजन पटेल ने जारी की बिहार अंडर-19 खिलाडियों की चयनित लिस्ट,देखे

by Khelbihar.com

पटना 05 सितंबर: बीते कल और आज(4 व 5 सितंबर) को प्रेम रंजन पटेल द्वारा बिहार के अंडर-19 महिला व पुरूष खिलाडियों का ट्रायल सम्पन्न कराया गया। जिसके बाद चयनित 40 खिलाडियों की लिस्ट जारी कर दिया गया है।

बिहार के जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के द्वारा नामित अध्यक्ष लखिसराय जिला क्रिकेट संघ(प्रेम रंजन गुट)के अध्यक्ष प्रेमरंजन पटेल ने आज बीसीसीआई के गवरनिंग काउंसिल के सम्मानित सदस्यों को चयनकर्ताओं के द्वारा चुने गए खिलाड़ियों की सुची मेल के द्वारा भेज दिया है । इसकी जानकारी प्रेम रंजन पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है ।

उन्होंने कहा” जैसा कि बिहार के खेलप्रेमीयों को पता है कि किस प्रकार बीसीए के राकेश तिवारी के चयन कर्ता ने कैंप के लिए 150 से उपर के खिलाड़ीयों को चुना है एक कैंप चलाने वाले के पटना तथा गोपालगंज के एक ऐकेडमी संचालक के हाथ मे बिहार के कैंप का संचालन दिया गया है सबसे ज्यादा ताजुब यह है कि उस ऐकडमी से रोजाना कैंप के लिए खिलाड़ी चुने जा रहे है जो आज के तिथि मे 65 तक आ गए है ।पर्दे के पीछे जो खेल चल रहा है वह बिहार क्रिकेट के लिए एक खतरनाक खेल है ।


प्रेमरंजन पटेल ने कहा है कि बीसीसीआई बिहार क्रिकेट के ताजा स्थिति से अवगत है और पिछले साल की तरह पुनः बीसीसीआई से बिहार कोई प्रतिनिधि आ कर फेयर बिहार टीम का चुनाव तथा खिलाड़ियों के कागज की जॉच करेगा ।

सबसे सुखद यह है कि पिछले 18 तारिख को बिहार के मुख्यमंत्री जी भी बिहार क्रिकेट के बारे मे विस्तार से आदित्य वर्मा से जानकारी लिए तथा देश के दिग्गज दिल्ली के पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सुरेंद्र खन्ना जी को अपने अवास पर बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों को समय देने के लिए सम्मानित भी किया था ।

प्रेमरंजन पटेल ने पूर्व रंजी क्रिकेटर संजीव कुमार, मनोज यादव , राकेश सिन्हा तथा रंजीत बादल शाह को धन्यवाद देते हुए पूर्व सचिव रवि शंकर प्रसाद सिंह के प्रति निष्ठावान रूप से बिहार के खिलाड़ीयों के लिए उनके योग्यदान की सराहना किया । बिहार क्रिकेट मे तिवारी जी के कार्यकाल मे भक्षक बन कर कुछ लोग बिहार के होनहार खिलाड़ीयों का दोहन कर रहे है लेकिन अध्यक्ष सब कुछ जान कर भी ऑख बंद कर लिया है।।

चयनित खिलाडियों के नाम इस प्रकार है:-

1. आकाश कुमार (ओओबी) 2. कुमार जयचंद्र 3. चंदन कुमार 4. गोपी कृष्ण 5. आयुष कृष्ण गुप्ता 6. सिद्धार्थ सुमन 7. ऋषव राज 8. सदाम अंसारी 9. ऋषव श्रीवास्तव 10. शिवम कुमार ग्रिक 11. युवराज सिंह 12 शुभम कुमार 13. शशिकांत 14. मुकेश शर्मा 15. आकाश कुमार (एमओबी) 16. गौतम कुमार 17. विनय कुमार 18. नीरज रॉय 19. रोहित कुमार 20. वेदांत वत्स 21. आयुष कुमार सिंह 22. अंकित कुमार 23. विशाल यादव 24. कुंदन कुमार 25. दिवाकर भारती 26. विकास रंजन चौबे 27. अंकित ठाकुर 28. इशांत चौरसिया 29. अमन कुमार (डब्ल्यूके) 30. रितेश कुमार 31. मुन्ना कुमार 32. अमन कुमार (ओबी) 33. अफजल आलम 34. संदीप कुमार सिंह 35. ओम प्रकाश 36. सौरभ सिंह 37. प्रियदर्शी 38. चित्रांश 39. अमन कुमार ( आरएएफ) 40. गौरव घोष

Related Articles

error: Content is protected !!