Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में हीरोज ने लगाया जीत की हैट्रिक,

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में हीरोज ने लगाया जीत की हैट्रिक,

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित वेलकम इंग्लिश एंड आर्ट्स क्लासेज द्वारा प्रायोजित सिनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का आठवां  मैच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में रॉयल क्रिकेट क्लब,रामगढ़ और हीरोज क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच रविवार को खेला गया।

जिसमे हीरोज क्रिकेट क्लब ने रॉयल क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हरा दिया,सुबह रॉयल सीसी के कप्तान अभीजीत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल ने निर्धारित 40 ओवरो के मैच में 36.3 ओवर खेलकर सभी विकेट खोकर 188 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया, जिसमें धनन्जय पांडेय ने 35 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके व 1 छक्के के साथ 29 रन,सत्यम यादव ने 48 गेंद और शिवम यादव ने 46 गेंद खेलकर 28-28 रन,कप्तान अभीजीत पांडेय ने 25 गेंदो में 4 चौको  की मदद से 23 रन, प्रियम चौबे ने 22रन 22 गेंद और दिलीप यादव ने 23 गेंद का सामना करके 18 रन बनाया,हीरोज सी सी के गेंदबाजों में बायें हाथ के स्पिनरो शुभम राय ने 23 रन और मो.परवेज ने 33 रन खर्च करके 3-3 विकेट,वेद विकास ने 21 रन देकर 2 विकेट और गौरव सिंह व आदित्य सिंह ने1-1 विकेट हासिल किया।

जीत के लिए जरुरी 189 रनों का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरे हीरोज  के प्रारंभिक दोनो बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय साझेदारी करते हुए टीम को मजबूत शुरुआत दिया और लक्ष्य को आसान बना दिया और 31.2 ओवर में 5 विकेट खोकर 189 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें मो.सैफ ने 56 गेंद में 8 चौको की मदद से 68 रन बनाये,इसके अलावा रिषभ राज ने 72 गेंद में 44 रन,संजीत कुमार ने 36 गेंद में 34 रन और कुमार अविनाश ने नाबाद 14 रन का योगदान दिया,रॉयल की ओर से शिवम यादव ने 37रन देकर 2 विकेट और सत्यम यादव व सत्या तिवारी ने1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हीरोज के मो.सैफ को उनके शानदार अर्धशतक  ( 68 रन ) के लिए राज एजूकेशनल ग्रुप के नर्सिंग ट्यूटर अरूण कुमार सिंह ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग विकास पटेल व भानू प्रताप पटेल और ऑफलाइन स्कोरिंग सौरव कुमार तथा ऑनलाइन स्कोरिंग आर्यन पटेल ने किया।

मैच के दौरान संघ के उपाध्यक्ष इनोक रॉय दास,हीरोज सी सी के उपाध्यक्ष आजाद खान, सहित खिलाड़ी शिवम सिंह,शशि सिंह, अभिमन्यु, विजय पांडेय,शुभम सिंह, मिट्ठू,दिव्यांशु,और नीरज मौजूद रहे। सोमवार को  कमलाकर क्रिकेट क्लब,भभुआ का मुकाबला मां मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब,भगवानपुर के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!