Home Bihar बिहार सॉफ्टबॉल टीम का 11 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर शुरू

बिहार सॉफ्टबॉल टीम का 11 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर शुरू

by Khelbihar.com

पटना 06 सितंबर: श्री राम सेंटेनियल जगन्नपुरा में सब जूनियर साफ्टबॉल का 11 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सोमवार से शुरू हो गया। इसकी जानकारी बिहार सॉफ्टबॉल संघ की महासचिव प्राची शर्मा ने दी।

उन्होंने बताया कि बाराबती स्टेडियम कटक में 19 सितंबर से 23 सितंबर तक सब जूनियर नेशनल प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है। इसमें बिहार बालक—बालिका टीम प्रतिभाग करेगी। प्रशिक्षण शिविर के लिए खिलाड़ियों का चयन ट्रायल लेकर किया गया। चयिनत खिलाड़ियों का प्रशिक्षण शिविर 17 सितंबर तक चलेगी। उसके उपरांत टीम की घोषणा की जाएगी।

जो इस नेशनल प्रतियोगिता में भाग लेने को रवाना होगी। प्रशिक्षण शिविर राष्ट्रीय खिलाड़ी विपिन कुमार, राजेश कुमार व श्रीराम स्कूल की खेल शिक्षिका एवं नेशनल प्लेयर अर्चना कुमारी के देखरेख में आज से शुरू हो गई। प्रशिक्षक विपिन कुमार ने पहले दिन खिलाड़ियों के खेल की बारिकियों के बारे में समझाया।

वहीं प्रशिक्षक राजेश कुमार चिंटू ने खेल की नियमों को विस्तृत रुप से खिलाड़ियों के बीच रखा। प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ श्रीराम स्कूल के निदेशक अरुण कुमार सिंह, सह निदेशक सुनील कुमार सिंह, प्राचार्य स्मिता जोशी एवं खेल शिक्षिका व राष्ट्रीय खिलाड़ी अर्चना कुमारी ने किया। यह शिविर कोरोना गाइडलाइंस के अंतर्गत संचालित की जा रही है। खिलाड़ियों को भी इसका पालन सख्ती से कराया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!