Home Bihar बीसीए अंडर-19 पुरुष वर्ग के कैंप में खेला गया अभ्यास मैच,

बीसीए अंडर-19 पुरुष वर्ग के कैंप में खेला गया अभ्यास मैच,

by Khelbihar.com
  • अंडर-19 पुरुष वर्ग के कैंप में आज हुआ अभ्यास मैच, 
  • अंडर- 19 महिला वर्ग के कैंप में सुबह के सेशन में बारिश ने डाला खलल।

पटना 06 सितंबर:बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में अंडर-19 पुरुष व महिला वर्ग का कैंप राजधानी पटना के अलग-अलग खेल मैदानों पर चल रहा है।

बीसीए की क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघ के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ने बताया कि बीसीए द्वारा आयोजित इस कैंप में महिला अंडर-19 वर्ग का कैंप मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में स्थित सीएबी के खेल मैदान पर निशत फातिमा और शिल्पी सेन की देख रेख में चल रही है।
जहां पर आज सुबह का सेशन बारिश के कारण बाधित हो गया था। उसके बाद दोपहर के सेशन से सभी महिला खिलाड़ियों को प्रशिक्षित किया गया।

जबकि दूसरी ओर अंडर-19 पुरुष वर्ग का कैंप कैंब्रिज स्कूल के खेल मैदान पर अशोक कुमार और राजेश दुबे की देखरेख में चल रही है। जहां पर आज अलग-अलग टीम गठित कर खिलाड़ियों के बीच में दो अभ्यास मैच कराया गया।पहला अभ्यास मैच प्रातः 9:00 बजे से जबकि दूसरा अभ्यास मैच दोपहर 2:00 बजे से खेला गया।

श्री सिंह ने कहा कि बीसीए के सभी सपोर्टिंग स्टाफ मोइनुल हक स्टेडियम के खेल मैदान को तैयार करने में दिन- रात जुटे हुए हैं और युद्ध स्तर पर कार्य चल रहा है और उम्मीद है कि अगर बारिश नहीं हुई तो एक सप्ताह के अंदर खिलाड़ियों का अभ्यास मैच कराने योग्य मैदान तैयार हो जाएगा।

वहीं संजय कुमार सिंह के जन्मदिवस पर बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा,अमीरकर दयाल, कविता राय, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह सहित बीसीए के सभी सपोर्टिंग स्टाफ और सभी जिला संघ के पदाधिकारीयों ने हर्षोल्लास के साथ बधाई देते हुए ईश्वर से इनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना की है।

जिस पर श्री सिंह ने कहा की मेरे जन्मदिवस जिस प्रकार से बीसीए परिवार के द्वारा असीम स्नेह- प्यार के साथ ढेर सारी बधाइयां मिल रही है। इसके लिए मैं बीसीए के प्रति आजीवन शुक्रगुजार और ऋणी रहूंगा।
जिसने मुझे इतना बड़ा परिवार दिया और आज मैं अपने- आप में बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

आज मैं अपनी ओर से मेरे जन्मदिवस पर इतना सारा प्यार देने के लिए बीसीए सहित सभी जिला संघों के पूर्व और वर्तमान पदाधिकारियों के प्रति तहे दिल से कोटि-कोटि आभार प्रकट करता हूं।उपरोक्त संबंध में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने यह जानकारी दी है।

Related Articles

error: Content is protected !!