Home Bihar अरूणोदय क्रिकेट क्लब को हारकर गोल्डन क्रिकेट क्लब बना अनुग्रह प्रीमियर लीग चैंपियन

अरूणोदय क्रिकेट क्लब को हारकर गोल्डन क्रिकेट क्लब बना अनुग्रह प्रीमियर लीग चैंपियन

by Khelbihar.com

गया 13 फरवरी:  स्वर्गीय अरशद उल हक मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट अनुग्रह प्रीमियर लीग 2022 का फाइनल मुकाबला आज एके गोल्डन क्रिकेट क्लब बनाम अरूणोदय क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

मैच से पहले वार्ड नंबर 21 के वार्ड पार्षद नैयर अहमद समाज सेवक आमो मलिक ,काशीफ मालिक शब्बीर अली ,हेजाकत हुसैन और अशरफ करीम ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं फीता काटकर किया, साथ ही साथ टाॅस की प्रक्रिया को अंजाम दिया जिसमें एक के गोल्डन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

निर्धारित 20 ओवर में गोल्डन की टीम 6 विकेट पर 152 रन बनाए ।सोनू राज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 52 रन बनाए। अरुणोदय के लिए गेंदबाजी में आयुष रंजन 3 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी अरुणोदय क्रिकेट क्लब की टीम 99 रनों पर ऑल आउट हो गई और यह मुकाबला एक तरफा रूप में ए के गोल्डन ने अपने नाम किया।

अमित आनंद को उनके शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार, तूफान यादव को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज ,मुकुल सिंह को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज ,अखिलेश कुमार को सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर वही अर्जुन कुमार मांझी को सर्वश्रेष्ठ फील्डर के रूप में पुरस्कृत किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!