Home Bihar पटना के सभी निजी क्लबो का फॉर्म कार्यालय मे जमा किया गया: PDCA कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार

पटना के सभी निजी क्लबो का फॉर्म कार्यालय मे जमा किया गया: PDCA कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार

by Khelbihar.com

पटना 12 नवंबर: कार्यकारिणी द्वारा दिनाक 04/10/2021 मे लिये गये निर्णय के आलोक मे सभी निजी क्लबो का फॉर्म कार्यालय मे जमा किया गया , जिसमे ग्रामीण क्षेत्रो के क्लबो का भी फॉर्म जमा किया गया है ।इसकी जानकारी पीडीसीए के कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार ने दी है।।

उन्होंने कहा” क्रिकेट विरोधी तत्वो दुवारा अफवाह फैलाने के कारण कुछ सरकारी क्लबो का फॉर्म आज तक पटना जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में जमा नही हो सका । ऐसे क्लबो से निवेदन है कि वे सर्वप्रथम बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पोर्टल से यह सत्यापित कर ले कि पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन में वर्तमान में कौन- कौन से पदाधिकारी कार्यरत है।

बीसीए द्वारा निर्गत पत्र के आलोक में माननीय लोकपाल बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आदेश दिनांक 30/10/2021 से भी ये सत्यापित किया जा सकता है कि 16/09/2021 के पूर्व के ही स्थिति को बरकरार रखने का आदेश पारित किया गया है ।

ऐसी परिस्थिति में अगर कोई वयक्ति जाल-फरेब कर अपने वयक्तिगत लाभ के लिये जाली कागज बनाके समाचार पत्रों एवम शोशल मीडिया के माध्यम से भ्रम फैला रहा है , तो वेसे लोगो से सावधान रहें , क्योंकि ऐसे ही लोग एक जाली बीसीए भी विधनवासिनी कॉम्लेक्स , आर के भट्टाचार्य रोड पटना में चला रहे है ।

साथ -साथ यह भी सूचित किया जाता है दिनाक 30/10/2021 को माननीय लोकपाल बीसीए द्वारा पारित आदेश के आलोक  चुनाव को छोड़कर सभी प्रस्तावो पर चर्चा एस. जी.एम और ए.जी .एम दिनाक 25/11/2021 को की जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!