Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ए.जी.एम. हुई सम्पन्न,हुई कई निर्णय देखे

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ए.जी.एम. हुई सम्पन्न,हुई कई निर्णय देखे

by Khelbihar.com

मोतिहारी 14 नवंबर:  ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की एनुअल जेनरल मीटिंग गाँधी संग्रहालय मोतिहारी के सभागार में सम्पन्न हुई।बैठक की अध्यक्षता खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय के द्वारा किया गया।

बैठक समाप्ति के उपरांत विभिन्न क्रिकेट क्लब्स के पदाधिकारियों से मिले विचार के संदर्भ में ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने संवाददाताओं को संबोधन करते हुए बताया कि इस वार्षिक आम सभा मे आगामी सत्र 2021-22 में क्रिकेट गतिविधियों को सुचारू रूप से ससमय सम्पन्न कराया जाएगा।

जल्द ही निबंधित क्रिकेट क्लब्स को भिन्न-भिन्न ग्रुपो में बाँटकर लीग मैचों के आयोजन किया जाएगा और लीग मैचों के बाद सुपर लीग के मैच भी होंगे।क्रिकेट के विस्तार के लिए कुछ लीग मैचों का वेन्यू ग्रामीण क्षेत्रों में भी देने की योजना हैं।

श्री गौतम ने बताया कि वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेंद्र मिश्र बाबा के अध्यक्षता में त्रि-सदस्यीय अनुशासन समिति का गठन किया गया हैं जो अनुशासन संबंधित वाद/विवाद पर जाँच/करवाई की अनुशंसा सीधे कमिटी ऑफ मैनेजमेंट को करेंगी साथ ही जिले में अनुभवी अम्पायर की संख्या को बढ़ाने के लिए बीसीए एलीट पैनल ग्रेड ए के अम्पायर वेदप्रकाश के नेतृत्व में दो दिवसीय सेमिनार का भी आयोजन किया जाएगा।उन्होंने बताया कि जिले में खेल और खिलाड़ियों के विकास के लिए एसोसिएशन हरसंभव प्रयास करेगा।

मौके पर क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,खिलाड़ी,बीसीए एलीट पैनल के अम्पायर वेदप्रकाश, मो.कुदुस और बी.जमा सिद्दकी सहित निबंधित क्लब्स के पदाधिकारी गण की उपस्थिति रही। इसकी जानकारी संघ के मीडिया प्रभारी  प्रीतेश रंजन ने दी है .

Related Articles

error: Content is protected !!