Home Bihar रोहतास जिला क्रिकेट संघ के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक संपन्न, नए सत्र को लेकर हुआ निर्णय, देखें

रोहतास जिला क्रिकेट संघ के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक संपन्न, नए सत्र को लेकर हुआ निर्णय, देखें

by Khelbihar.com

रोहतास 15 नवंबर: कल दिनांक 14 -11- 21 को रोहतास जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय अनार कुंज में सी एम ओ की बैठक आहूत किया गया जिसमें नये सत्र 21-22 मे जिला क्रिकेट लीग एवं एनुअल जनरल मीटिंग कराने हेतु कई बड़े निर्णय लिया गया ।।

जिला क्रिकेट लीग कराने हेतु आगामी सत्र 21-22 के लिए नई गाईडलाइन जारी की गई जिला लीग में जिले के उसी टीम को शामिल किया जाएगा जो धरातल पर पाई जाईगी ताकि बाहर के लड़के को लेकर बनाई गई टीम बनाकर (लाकर) जिला लीग में भाग ले ले रहे। यहां के बच्चे रह जा रहे हैं।

तो कमेटी ऑफ मैनेजमेंट ने यह निर्णय लिया है कि जो क्लब जिला में स्थापित सुचारु रुप से धरातल पर चल रहा है उसी कल्ब एवं टीमों को आगामी जिला क्रिकेट लीग में शामिल किया जाएगा एवं इसका निरीक्षण करने के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है जिसके परमिशन (ऐप्रुभ) करने के बाद ही उस क्लब को लीग में शामिल किया जाएगा।।

जिला क्रिकेट लीग का फॉर्म दिनांक 17-11 21 से रोहतास जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय अनार कुंज से प्राप्त किया जा सकता है फार्म लेने और जमा करने की अंतिम तिथि 30-11-21 को निर्धारित किया गया हैऔर दिसंबर के फर्स्ट वीक में AGM कराने का निर्णय लिया गया है।इस आशय की जानकारी संघ के अध्यक्ष चंद्रशेखर पासवान ने दी।।

Related Articles

error: Content is protected !!