Home Bihar यूथ स्टार मुजफ्फरपुर जिला टी-20 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में

यूथ स्टार मुजफ्फरपुर जिला टी-20 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 24 दिसंबर:  यूथ स्टार क्रिकेट क्लब ने जिला टी 20 क्रिकेट प्रतियोगिता में श्री राम जानकी क्रिकेट क्लब के खिलाफ परफेक्ट टेंन का प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया । जहां कल उसका मुकाबला पीके स्टार से होगा ।

विजेता टीम के ऑल राउंडर अल्तमस को मैच में महज 27 गेंदों में नाबाद 62 रन बनाने और मैच में दो विकेट झटकने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में ईटीसी ग्राउंड मुसहरी में खेली जा रही प्रतियोगिता के पुल बी के अहम मुकाबले में यूथ स्टार की टीम ने पहले बल्लेबाजी कर रही एसआरजे को 16 . 4 ओवर में महज 97 रन पर ऑल आउट कर दिया । इसमें छोटू ने 19 रन और किशन एवं रौशन ने 15 – 15 रनों का योगदान दिया। यूथ स्टार के राकेश ने तीन जबकि अल्तमस, बिट्टू और पंकज ने दो-दो विकेट झटके । प्रकाश को एक सफलता हाथ लगी।

लक्ष्य का पीछा करते हुए यूथ स्टार ने अल्तमस के 27 गेंदों में बनाये गये आक्रामक 62 की नाबाद पाली की बदौलत 6.3 ओवर में ही विजयी लक्ष्य बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। राजन ने नाबाद 16 रन बनाए। मैच के अंपायर मुकेश कुमार और हर्षवर्धन रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!