Home Bihar चंद्रमणि और रिशव के नाबाद शतक से जैगुआर की शानदार जीत

चंद्रमणि और रिशव के नाबाद शतक से जैगुआर की शानदार जीत

by Khelbihar.com

पटना 18 नवंबर: स्थानीय मनोज कमलिया स्टेडियम में जैगुआर अकादमी और सचिन एकादश के बीच एक प्रदर्शनी मैच खेला गया ! इस मैच को जैगुआर क्रिकेट अकादमी ने मात्र 28 ओवर मात्र 2 विकेट खोकर जीत लिया !

सचिन XI के कप्तान सचिन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया ! निर्धारित 35 ओवर्स में सचिन xi ने 6 विकेट खोकर 239 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया ! सचिन xi की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए बल्लेबाज मुशर्रफ ने 66 रन और अतुल ने 55 रनों का योगदान दिया । इसके अलावा अमन अविनाश ने 24, निमेष 22 एवं सुल्तान 23 प्रमुख स्कोरर रहे ! जैगुआर के गेंदबाजों में श्यामल ने 38 रन देकर 3 विकेट लिए इसके अलावा ऋषि ने 24 रन देकर 2, आदित्य प्रकाश और गोविन्द रबाडा को 1-1 विकेट मिले, जबकि साहिल ने कंजूसी भरी गेंदबाज़ी करते हुए अपने पूरे स्पेल में मात्र 21 रन दिए !

240 रन के लक्ष्य का पीछा करने जैगुआर की ओर से अनीश और चंद्रमणि ने की ! खब्बू बल्लेबाज अनीश पारी के पहले ही ओवर में स्पिनर अतुल की अंदर आती गेंद को पढ़ नहीं पाये और बोल्ड हो गए ! तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये ऋषि ने एक बार फिर संयम भरी पारी खेली और चंद्रमणि के साथ 65 रनों की साझेदारी की !

ऋषि 24 रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर उत्तम का शिकार बने ! उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे रिशव राकेश जिन्होंने छक्के से अपना खाता खोला और अपनी मंशा जाहिर कर दी ।रिशव और चंद्रमणि ने दोनों छोर से रनों की बरसात कर दी और दोनों ने अपना शतक जड़ा !!

चंद्रमणि ने अपनी नाबाद शतकीय पारी में 16 चौके और तीन छक्के लगाये जबकि रिशव ने 13 चौके और 6 गगनचुम्बी छक्के लगाये ! सचिन XI को तेज गेंदबाज सुल्तान की कमी खली जब वो बल्लेबाज़ी के दौरान ही चोटिल हो गए और गेंदबाज़ी नहीं कर पाये !!
रिशव 109* और चंद्रमणि 103* को *श्री कन्हाई यादव* ने संयुक्त रूप से पुरुस्कृत किया !

Related Articles

error: Content is protected !!