Home Bihar cricket association News, बीसीए सचिव के बाद अब अध्यक्ष ने बुलाया कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की अलग बैठक?देखे

बीसीए सचिव के बाद अब अध्यक्ष ने बुलाया कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की अलग बैठक?देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट में हर दिन कोई न कोई ख़बर सुर्खिया बनती है फिलहाल सबसे ज्यादा सुर्खियां इस बात की है कि बीसीए की दो अलग अलग वेबसाइट कार्य कर रही है और एक बीसीए अध्यक्ष के आदेश को जारी करती है तो दूसरी सचिव के।

बीते दिनों में बिहार क्रिकेट में सचिव और अध्यक्ष महोदय के बीच कुछ ठीक नही है, क्योकि हाल ही में बीसीए सचिव ने कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की स्पेशल मीटिंग 29 फरवरी को बुलाई है जिसके एजेंडा को भी .In वाली वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है।

.In वाली वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिस सचिव कद आदेश से

ओहि दूसरी ओर बीसीए के संयुक्त सचिव कुमार अरविंद के सिग्नेचर से एक लेटर बीसीए की .कॉम वाली वेबसाइट पर डाला गया है जिसमे कहा गया है कि कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक 28 फरवरी को पाटलीपुत्र कलोनी पटना में बुलाया गया है।

.Com वाली वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिस कुमार अरविंद बीसीए संयुक्त सचिव

क्या कहते है बिहार क्रिकेट के जानकर ?

क्या नाटक हो रहा है बीसीए में कभी सचिव अध्यक्ष का आदेश नही मानते है तो कभी सचिव के कार्य को अध्यक्ष द्वारा रोका जाता है, बीते दिन उत्तर प्रदेश में होने वाले टूर्नामेंट के लिए टीम जारी हुई जिसे अध्यक्ष महोदय गलत बताया अब।

ऐसे ही सबसे पहले सचिव ने एजीएम मीटिंग बुलाई थी और उसके बाद पता चला अध्यक्ष महोदय ने दूसरे स्थान पर मीटिंग बुला ली है।आज कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक सचिव ने बुलाया अब दूसरी ओर अध्यक्ष ने भी मीटिंग बुलाया है।

Related Articles

error: Content is protected !!