Home Bihar सीएपी क्रिकेट एकेडमी ने जीता दो दिवसीय क्रिकेट सीरीज का ख़िताब

सीएपी क्रिकेट एकेडमी ने जीता दो दिवसीय क्रिकेट सीरीज का ख़िताब

by Khelbihar.com

पटना 12 मार्च: राजधानी पटना के डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी के मैदान में खेले जा रहे है दो दिवसीय सीरीज का फाइनल मुकाबला डीएमएस क्रिकेट एकेडमी और सीएपी क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया।

सीएपी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए सीएपी की टीम ने रोहित के 64 रन और अश्विनी के 50 रनो की मदद से कुल 49.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 274 रन बनाए। गेंदबाजी में डीएमएस के संजीत ने पांच और राहुल ने दो विकेट झटके।

डीएमएस की टीम अपनी पहली पारी में 39.1 ओवर में सिर्फ 150 रन ही बना सका। जिसमे साहिल 30 ,राहुल और सचिन 17-17 रन बनाये। गेंदबाजी मे सीएपी के राजपाल को चार,रोहित और अंकित को दो दो विकेट मिला। इस तरह पहली पारी के अधार पर सीएपी को 124 रनो की बढ़त मिल गई।

अपनी दूसरी पारी में सीएपी की टीम ने 44.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 204 रन बनाये जिसमे अभिषेक ने 47 रन और रोहित ने 38 रनो की पारी खेली। इस तरह सीएपी ने कुल लक्ष्य 329 रनो का डीएमएस के लिए रखा। डीएमएस के गेंदबाज साहिल को तीन और संजीत को दो विकेट मिला।

329 रनो के लक्ष्य के जबाब में उत्तरी डीएमएस की टीम सिर्फ 31.3 ओवर में 116 रन बनाकर ढेर हो गया। टीम के लिए कुणाल ने सबसे अधिक 32 रन बनाये। गेंदबाजी में सीएपी के राजपाल को चार ,रॉनित को तीन विकेट मिला। इस तरह यह सीरीज सीएपी ने अपने नाम किया। इस दो दिवसीय सीरीज में मैन ऑफ़ द मैच राजपाल चौधरी को,मैन ऑफ़ द सीरीज भी राजपाल चौधरी को और बेस्ट गेंदबाज का पुरुष्कार संजीत शर्मा को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!