Home Bihar जिला पदाधिकारी हिमांशु कु. राय ने किया जहानाबाद जूनियर क्रिकेट लीग का उद्धघाटन

जिला पदाधिकारी हिमांशु कु. राय ने किया जहानाबाद जूनियर क्रिकेट लीग का उद्धघाटन

by Khelbihar.com

जहानाबाद 19 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग का आज रंगारंग उद्घाटन जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में जिला पदाधिकारी श्री हिमांशु कुमार राय और अनुमंडल पदाधिकारी श्री मनोज कुमार के मौजूदगी में संपन्न हुआ ।

जिला पदाधिकारी श्री हिमांशु कुमार राय ने लीग का उद्घाटन फीता काट के और गुब्बारा उड़ा के किया ।श्री राय ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और सभी खिलाड़ियों को आगे बढ़ते रहने के लिए प्रतोशाहित किया ।

श्री हिमांशु कुमार राय जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार से क्रिकेट के विकाश और विस्तार के बारे में भी चर्चा किया ।आज लीग का पहला मैच कैंब्रिज क्रिकेट अकैडमी और आर एस सी सी हुलासगंज के बीच में खेला गया ।

टॉस जीत के कैंब्रिज के कप्तान दिव्यम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया , जिसको उनके सलामी बल्लेबाज शुभम समदर्शी ने बिल्कुल सही साबित किया , शुभम ने मात्र 66 गेंद में ताबड़तोड़ 87 रन की बेहतरीन पारी खेली ,शुभम ने अपने दर्शनीय पारी में 13 चौके और 3 छक्के लगाए , कैंब्रिज के तरफ से सोनू ने 38, दीपेश, रानू ने 15,15 रन का योगदान दिया ।

हुलसगंज के तरफ से सुमित ने 3 विकेट झटके
कैंब्रिज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 5 विकेट खोकर 199 रन विशाल स्कोर खड़ा किया ।जवाब में हुलासगंज ने 2 गेंद शेष रहते मैच को अपने नाम कर लिया ।

हुलसगंज के तरफ से आशुतोष ने 55 , शुभम कुमार ने 51 और राजू कुमार ने नाबाद 28 रन ठोके ।आशुतोष और शुभम के बेहतरीन अर्धशतक के बदौलत हुलासगंज ने मात्र 29.4 ओवर में 200 रन जैसे विशाल स्कोर को पार कर लिया ।

कैंब्रिज के तरफ से दीपेश गुप्ता ने 2 और शुभम और रानू ने 1,1 विकेट झटके ।आशुतोष आर्यन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास सिंह ने मैन आफ द मैच दिया ।

उद्घाटन के मौके पे जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास, उपाध्यक्ष श्री राजीव कुमार , सचिव श्री विनोद कुमार सिंह , संयुक्त सचिव श्री कासिफ रजा काकवी और कोषाध्यक्ष श्री अनवर हुसैन मौजदू रहे ।

साथ में जिला के जाने माने चिकित्सक श्री मोहित कुमार और एस जीत के साथ संयोजक आशु , कंचन भी मौजूद रहें ।लीग का अलग मुकाबला 21/12/2021 को सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!