Home Bihar कूच बिहार ट्रॉफी में बिहार से पहली पारी में उत्तराखंड 108 रन पीछे

कूच बिहार ट्रॉफी में बिहार से पहली पारी में उत्तराखंड 108 रन पीछे

by Khelbihar.com

पटना 21 दिसंबर: नई दिल्ली में बीसीसीआई के तत्वाधान में बिहार और उत्तराखंड के बीच खेले जा रहे चार दिवसीय कूच बिहार ट्रॉफी में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिहार द्वारा पहली पारी में बनाए गए 308 रन के जवाब में उत्तराखंड बिना विकेट खोए 200 रन बना चुकी है।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि बिहार ने पहली पारी में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान सरमन निग्रोध के 114 रनों की शतकीय प्रहार के बाद दीपक के 89 रन की अर्धशतकीय पारी व तरुण कुमार सिंह के 34 रन की उपयोगी पारी के सहारे अपने सभी विकेट खोकर 308 रन बनाए।
उत्तराखंड की ओर से कप्तान अनमोल ने 99 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए जबकि एस. बलियान व आर. श्रीवास्तव को दो-दो विकेट हासिल हुई।

पहली पारी के जवाब में उत्तराखंड के सलामी बल्लेबाज दिव्यम रावत ने नाबाद 102 रनों की शतकीय पारी और पूर्वांश ध्रुव ने नाबाद 97 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली और बिना विकेट खोए 200 रन की साझेदारी कर दूसरे दिन का खेल समाप्त होने का एक मजबूत शुरुआत दिलाई है और बिहार के गेंदबाज विकेट की तलाश में भटकते दिखे।
लेकिन उत्तराखंड की टीम बिहार की पहली पारी से अभी 108 रन पीछे है।उत्तराखंड की टीम कल तीसरे दिन बिना विकेट खोए 200 रन से आगे खेलना शुरू करेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!