Home Bihar रेस्ट ऑफ़ शाहबाद की टीम बेगूसराय को हराकर बीसीए सुपर लीग के फाइनल में

रेस्ट ऑफ़ शाहबाद की टीम बेगूसराय को हराकर बीसीए सुपर लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग(हेमन ट्रॉफी) में चल रहे सेमीफाइनल में आज बेगूसराय डीसीए बनाम रेस्ट ऑफ शाहाबाद जोन के बीच तीसरे और अंतिम दिन का खेल हुआ।

बेगूसराय डीसीए ने कल के स्कोर 73/4 से आगे खेलना शुरू किया और 145 के स्कोर पर पहुंचते उसके सभी खिलाड़ी पवेलियन वापस लौट गए। बेगूसराय डीसीए का कुल स्कोर दूसरी पारी में 43.4 ओवर में 145/10 हुआ और इस आधार पर बेगूसराय ने रेस्ट ऑफ शाहाबाद को 125 रन का लक्ष्य दिया।

बेगूसराय की तरफ से अतुल प्रकाश ने 47 रन, इम्तियाज ने 32 रन, निशित कुमार ने 12 रन और राहुल कुमार ने 12 रन का योगदान दिया जबकि रेस्ट ऑफ शाहाबाद की तरफ से कमलेश कुमार ने 12 ओवर में एक मेडन के साथ 40 रन देकर चार विकेट और प्रसनजीत कुमार सिंह ने 14 ओवर में दो मेडन के साथ 36 रन देकर दो विकेट प्राप्त किया।

125 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रेस्ट ऑफ़ शाहबाद ने 39.5 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और यह मैच 5 विकेट से जीत कर फाइनल में प्रवेश किया।रेस्ट आप शाहबाद की तरफ से एच एन सिंह ने 40 रन, हर्ष राज पुरु ने नाबाद 35 रन, अंकित राज ने 26 रन और निखिल कुमार ने 12 रन का योगदान दिया जबकि बेगूसराय डीसीए की तरफ से इम्तियाज ने 9 ओवर में दो मेडन के साथ 22 रन देकर दो विकेट और अतुल प्रकाश ने 11.5 ओवर में एक मेडन के साथ 40 रन देकर दो विकेट चटकाए।

रेस्ट ऑफ शाहबाद के बल्लेबाज एच एन सिंह को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गएबेगूसराय के कोच ललन लालित्य और रेस्ट ऑफ शाहाबाद के मैनेजर गौरी शंकर पाल थे।
मैच में निर्णायक की भूमिका में बीसीए पैनल आशीष सिन्हा,पटना एवं संजय कुमार,पटना जबकि आब्जर्वर की भूमिका में शिवाशीष चक्रवर्ती रहे।डिजीटल स्कोरर अविनाश शुक्ला जबकि मैनुअल स्कोरर रत्नेश नंदन थें।

इस अवसर पर बीसीए के टूर एंड फिक्सर कमिटी के चैयरमेन राजेश बैठा, बीसीए महिला टूर्नामेंट डेवलपमेंट की सदस्य पंकज कुमारी,पीडीसीए के कार्यकारी अध्यक्ष डा पी.के.सिंह, सचिव जयंत कुमार गौतम,संयुक्त सचिव विजय कुमार,कोषाध्यक्ष मंजीत राज,मो नैयर अली,निशांत सहाय,सौरभ और मिडिया प्रभारी मनीष सिन्हा सहित कई पदाधिकारी और खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!