Home Bihar यंग स्टार को हराकर नरौली सुपर किंग ने किया उलट फेर,पहुँचा जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के  क्वार्टर फाइनल में

यंग स्टार को हराकर नरौली सुपर किंग ने किया उलट फेर,पहुँचा जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के  क्वार्टर फाइनल में

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 22 दिसंबर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में मुसहरी के इटीसी ग्राउंड में खेली जा रही जिला टी 20 क्रिकेट प्रतियोगिता के पूल ए में नरौली सुपर किंग ने विजयी अभियान जारी रखते हुए  क्वार्टर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया। बुधवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में राहुल, दीपेश और युवराज की घातक गेंदबाजी के बूते उसने यंग स्टार को तीन  विकेट से पराजित कर बाहर का रास्ता दिखा दिया।  कल विजेता टीम की मां लक्ष्मी क्रिकेट क्लब से भिड़ंत होगी।

मैच में जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी यंग स्टार की शुरुआत हाहाकारी रही । राहुल ने पहले  तीन ओवरोर में यंग स्टार के मुमताज आकाश स्वामी समेत चार खिलाड़ियों को बोल्ड कर टीम को मुश्किल में डाल दिया ।हालांकि एक छोर पर चंदन चक्रवर्ती 77 रन ने 57 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौका और 5 छक्के लगाकर टीम को 100 के पार पहुंचाया।

अंततः  यंग स्टार की टीम 19 . 4 ओवर में 107 रनों पर ऑल आउट हो गई ।विशाल 13 रन दहाई अंक में प्रवेश करने वाले दूसरे खिलाड़ी रहे। राहुल ने चार  ओवरों में 14 रन देकर 4 विकेट झटके युवराज ने 3 और दीपेश को दो सफलता हाथ लगी.

लक्ष्य का पीछा करते हुए नरौली सुपर किंग ने आदित्य दुबे के साहसिक 42 रनों की नाबाद पारी के बूते 18 पॉइंट 4 ओवर में विजय इलाज 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया अनुरा 15 राजू 15 अरुण 12 एवं राहुल 10 रनों का योगदान दिया कप्तान दिवस बगैर खाता खोलें नाबाद लौटे यंग स्टार के चंदन चक्रवर्ती और विशाल ने दो-दो विकेट झटके जबकि गौतम सोनू और इस लेख को एक-एक सफलता हाथ लगी मैच के अंपायर मनोज कुमार और मुकेश कुमार रहे

Related Articles

error: Content is protected !!