Home Bihar राजू के पंजा और आदित्य के नाबाद पचासे के बूते एनएसके सेमीफाइनल में

राजू के पंजा और आदित्य के नाबाद पचासे के बूते एनएसके सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 23 दिसंबर: जिला क्रिकेट संघ(उत्पल रंजन गुट) के तत्वावधान में पीटीसी ग्राउंड मुसहरी में खेली जा रही जिला T20 क्रिकेट प्रतियोगिता के पूल ए में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे नरौली सुपर किंग्स आदित्य दुबे के पचासा और राजू के पंजा की बदौलत अंतिम चार में स्थान पक्का कर लिया।

गुरुवार को खेले गए पुल के अंतिम मैच में उसने मां लक्ष्मी क्रिकेट क्लब को सात विकेट से पराजित किया । मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले विजेता टीम के राजू (पाँच विकेट) को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मां लक्ष्मी को सुमित 33 रन 21 गेंद ने धमाकेदार शुरुआत दिलाई।एक समय टीम छह ओवर में 60 रन बना चुकी थी।

लेकिन राजू और युवराज एक गेंद थामते ही टीम ताश के पत्ते की तरह ढेर हो गई। अंततः पूरी टीम 19 . 4 ओवर में 113 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी। अंजनी रंजन 28 और प्रशांत ने 17 रनों का योगदान दिया ।नरौली सुपर किंग के राजू ने चार ओवर में मात्र 8़ आठ रन देकर पाँच विकेट झटके। दीपेश और युवराज को दो दो तथा रोहित को एक सफलता हाथ लगी।

जवाब में धीमी शुरुआत के बावजूद नरौली सुपर किंग ने आदित्य दुबे के नाबाद पचासा (50 रन 33 गेंद) की बदौलत चार गेंद रहते मैच जीत लिया ।अरुण 25 रन अनुराग 19 और रोहित ने नवादा 11रनों का योगदान दिया। मां लक्ष्मी के गौतम ने एक विकेट झटके । जबकि दो खिलाड़ी रन आउट हुआ। मैच के अंपायर मनोज कुमार और मुकेश कुमार व स्कोरर विकास कुमार रहे। कल पुल बी में यूथ स्टार की टीम एसआरजे के साथ भिडेगी। विजेता टीम अगले दिन पीके स्टार के साथ मैच खेलेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!