Home Bihar रुबन कप अरवल लीग: आर ए एस ने जे आर एम को 33 रनों से हराया

रुबन कप अरवल लीग: आर ए एस ने जे आर एम को 33 रनों से हराया

by Khelbihar.com

अरवल 03 जनवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप जिला क्रिकेट लीग में सोमवार को हुए मुकाबले में आर ए एस क्लब ने जे आर एम क्लब को 33 रनों से पराजित कर दिया।

आज सुबह आर ए एस के कप्तान जितेंद्र ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और युवा बल्लेबाज अकमल रज़ा के शानदार अर्धशतक के बदौलत आर ए एस ने निर्धारित 35 ओवर में 9 विकेट खोकर 201 का स्कोर खड़ा किया। अकमल ने 72 गेंदो में 5 चौके एवं 1 छक्का की मदद से 65 रन बनाए। इसके अलावा धनंजय ने 29, हर्ष ने 17, कप्तान जितेन्द्र ने 16, गुलशन ने 15, सूरज ने 14 तथा सनोज ने 10 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 28 रन बने। गेंदबाजी में कप्तान शशिरंजन ने 4, मनमोहन ने 3 तथा रिशव एवं विवेक ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

जबाब में खेलने उतरी जे आर एम की पूरी टीम 168 रन बनाकर आउट हो गयी। जे आर एम के अनुभवी बल्लेबाज जैन काज़मी क्षेत्ररक्षण करते समय ही घायल हो गए और बल्लेबाजी नहीं कर पाए। जे आर एम की ओर से कप्तान शशि ने 39, अभय ने 33, मनमोहन ने 27, बंशीधर ने 26 तथा विवेक ने 25 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 10 रन बने। गेंदबाजी में हर्ष ने 4, गौरव ने 2, जितेंद्र एवं नयन ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

आज के मैच में आलोक कुमार एवं राम रमैया ने अंपायर तथा सचिन कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल रामा क्रिकेट क्लब बनाम कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!