Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में कौनन का शतक,मिथलेश और संजू का पंजा,जोगबनी सीसी जीता

अररिया जिला क्रिकेट लीग में कौनन का शतक,मिथलेश और संजू का पंजा,जोगबनी सीसी जीता

by Khelbihar.com

अररिया:  जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 33 वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप सत्र 2023-24 का आज बारहवाँ मैच जोगबनी क्रिकेट क्लब और ईमरान 11 के बीच खेला गया।जोगबनी क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 30-30 ओवर के इस मैच में ईमरान 11, 28 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाने में कामयाब रही। ईमरान 11 के बल्लेबाज राजा ने 72 ,संजू ने 40 सात्विक ने 35 रन बनाए । जोगबनी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज , मिथलेश और संजू ने 5–5, विकेट चटकाए।

जबाब पारी खेलने उतरी जोगबनी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 29 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 207 रन बना कर 6 विकेट से जीत अपने नाम की। जोगबनी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज कौनन ने 110 नसीर 46 रन बनाया। ईमरान 11 के गेंदबाज आर्यन , जितेन्द्र और संजू ने 1–1 विकेट लिए।

मैच के अंपायर निसार और अनामी शंकर थे स्कोरिंग फैजल ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के ज़िला प्रतिनिधी ओम प्रकाश जयसवाल,अररिया ज़िला संघ के अध्यक्ष बासु दा,अररिया ज़िला संघ के कोष अध्यक्ष अमीत सेन गुप्ता,दिलीप झा, मनीष मन्नू , विक्की , श्रवण, सुमित , ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!