Home Bihar KISHLAY RIDERS को हराकर LSD LIONS बना CARE CRICKET PREMIER LEAGUE चैंपियन।

KISHLAY RIDERS को हराकर LSD LIONS बना CARE CRICKET PREMIER LEAGUE चैंपियन।

Cricket Academy of Raja Eleven-CARE द्वारा रेलवे स्टेडियम सोनपुर में आयोजित CARE CRICKET PREMIER LEAGUE का हुआ भव्य समापन ।।

by Khelbihar.com

हाजीपुर : Cricket Academy of Raja Eleven-CARE द्वारा रेलवे स्टेडियम सोनपुर में आयोजित CARE CRICKET PREMIER LEAGUE का आज फाइनल मुकाबला LSD LIONS और KISHLAY RIDERS के बीच खेला गया। जिसमे LSD LIONS ने KISHLAY RIDERS को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर लिया।

टॉस जीतकर किशलय राइडर्स ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया, पहले बल्लेबाजी लड़ने उतरी LSD LIONS की टीम ने शहरयार नफ़ीस के 34, रितिक के 32 और हिमांशु के 14 रनों के बदौलत 156 रनों के सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी Kishlay Riders की टीम की शुरुआत ख़राब रही, और सलामी बल्लेबाज उज्ज्वल मात्र 3 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए, इसके बाद अथर्व (23)ने कुछ देर ओम यादव (18) के साथ पारी को संभाला लेकिन विकेटों के सिलसिला जारी  रहा, जिसके कारण पूरी टीम 120 रनों के कुल स्कोर पर ऑल ऑउट हो गयी ।
अंशु राज -2,रितिक-2 और हिमांशु राज ने 2 विकेट लिए, रितिक को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैंच से पुरस्कृत किया गया ।

मैन ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार -अंशु राज, बेस्ट बैट्समैन- शहरयार नफ़ीस, और बेस्ट बॉलर -बिट्टू रहे ।। इस लीग के अंदर करीब 10 जिलों के खिलाड़ियों ने भाग लिया था, जहां आईपीएल  के तर्ज पर कई टीमों से उन्हें खेलने का मौका मिला ।। यह टूर्नामेंट 30-30 ओवरों का था जिसमें रंजिन जर्सी में खिलाड़ियों ने अपने प्रतिभा का नमूना दिखाया ।। मौके पर किशलय राइडर्स के टीम ऑनर किशलय किशोर, चौपाटी के बिनोद सिंह सम्राट जी, एलएसडी से मनीष सिंह जी, एवं डीपीएस के डॉ राजू खान समेत मशहूर गायक कुमार सत्यम के साथ अभय कुमार आर्य मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे ।।बच्चों के अंदर इस आयोजन के बाद एक अलग उत्साह एवं ऊर्जा का संचार हुआ है ।

Related Articles

error: Content is protected !!