Home Bihar अरवल जिला लीग: सदभावना क्रिकेट क्लब ने शहिद क्लब को 3 विकेट से पराजित किया

अरवल जिला लीग: सदभावना क्रिकेट क्लब ने शहिद क्लब को 3 विकेट से पराजित किया

by Khelbihar.com

अरवल 11 फ़रवरी : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में हो रहे रुबन कप ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में गुरुवार को हुए मुकाबले में सदभावना की टीम ने शहीद क्लब को 3 विकेट से पराजित कर दिया। आज सुबह सदभावना के कप्तान प्रियांशु ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया और उनका ये फैसला सही साबित हुआ।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी शहीद की पूरी टीम 28.2 ओवर में मात्र 93 रन बनाकर आउट हो गई। सदभावना की ओर से सबसे अधिक अशोक ने 19, गौरव ने 16, प्रियांशु ने 13 तथा विशाल ने 10 रनों के योगदान दिया। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। अतिरिक्त के रूप में 22 रन मिले। गेंदबाजी में अंकित ने 6.2 ओवर में 20 रन देकर 4 सफलता हासिल की। इसके अतिरिक्त खालिद तथा जयप्रकाश ने 2 – 2 विकेट लिए।

जबाव में खेलने उतरी सदभावना की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही और महज 13 के स्कोर पर दोनों सलामी बल्लेबाज पविलियन लौट गए। इसके बाद खालिद (29 रन) एवं मोहित (17 रन) ने टीम को संभाला और 69 रन तक टीम का स्कोर ले गए। इसके बाद पुच्छले बल्लेबाजों के छोटे छोटे स्कोर के बदौलत सदभावना ने जीत का निर्धारित स्कोर को 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। अतिरिक्त के रूप में 29 रन मिला। गेंदबाजी में युवा स्पिनर आयुष ने 8 ओवर में 16 रन देकर 4 सफलता हासिल की। अंकित को एक विकेट मिला।

सदभावना के अंकित कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज के मैच में दीपक कुमार तथा कुमार उत्तम ने अंपायर तथा सचिन ने स्कोरर की भूमिका निभाई। कल लीग में जे आर एम का मुकाबला शांतिपुरम से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!