Home Bihar district leagues कटिहार लीग:-अलायंस क्रिकेट एकेडमी ने सन्नी क्रिकेट एकेडमी को 3 विकेट से हराया।

कटिहार लीग:-अलायंस क्रिकेट एकेडमी ने सन्नी क्रिकेट एकेडमी को 3 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar: स्व. रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन A के पुल बी में आज का मुकाबला सनी क्रिकेट एकेडमी बनाम एलायंस क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया जिसमे सन्नी एकेडमी के कप्तान राहुल पुडासनी ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

उनके फैसले को उलट करते हुए शुभम सिंह के नेतृत्व में अलायंस के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। शुभम ने 6 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट लिए, जबकी आशीष नायक ने 7 ओवर में 25 रन दे कर 3 विकेट प्राप्त किया। सन्नी के ओर से कप्तान राहुल ने 44 रनों की मत्वपूर्ण पारी खेली और उनका साथ सर्फ विश्वजीत ही दे सके जो 35 रन बना कर रन आउट हुए इसके अलावा कोई भो बल्लेबाज खास नही कर पाए और पूरी टीम 33 ओवर में ही 140 रन बना कर आउट हो गयी।

जबाबी बल्लेबाजी करते हुए एलायंस की शुरुआत भी खराब हुई 66 रन पर विकेट खोने के बाद अमन खान ने पारी संभलते हुए शानदार 38 रन बनाए और कप्तान अजय की गलती के कारण रन आउट हो गए। उनके अलावा विवेक शर्मा 25 रन और आशीष नायक की महत्वपूर्ण 19 रन की पारी की बदौलत अलायन्स ने यह मैच 3 विकेट से जीत कर 2 अंक हासिल किए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अलायन्स के आशीष नायक को दिया गया।कल का मैच रेलवे बनाम इस्लामिया क्लब के बीच सुबह 9.30 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!