Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग: यशवर्धन के शतक पर भाड़ी पड़ा अजय का नाबाद अर्धशतक,सरताज सरवर एकेडमी विजयी

अररिया जिला क्रिकेट लीग: यशवर्धन के शतक पर भाड़ी पड़ा अजय का नाबाद अर्धशतक,सरताज सरवर एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

अररिया  21 फरवरी; 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का 44 वां मैच फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी बी और सरताज सरवर एकेडमी नरपतगंज के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया निर्धारित30- 30 ओवर के इस मैच में टॉस फारबिसगंज ने जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए अपनी टीम की ओर से खेलते हुए यशवर्धन दास ने शानदार शतक जड़ा और 108 रन बनाएं हर्ष ने 36 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। सरताज सरवर एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए राहुल और आकाश ने दो-दो विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी सरताज सरवर एकेडमी के बल्लेबाजों ने अच्छा खेलते हुए 28 ओवर में 177 रन 6 विकेट के नुकसान पर बना लिए और उन्होंने इस मैच को 4 विकेट से जीत लिया अपनी टीम के लिए खेलते हुए अजय ने नाबाद 58 रन आदित्य ने 44 आकाश ने 19 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए संजू ने दो राजकिशन ने दो विकेट लिए । मैच के निर्णायक गोपाल झा व मनीष कुमार मनु थे। स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया ।

आज के मैच के मुख्य अतिथि अररिया जिला क्रीड़ा संघ के सचिव मासूम रजा थे। खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद उन्हें अररिया जिला क्रिकेट संघ के द्वारा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया इसके पश्चात खेल विविध रूप से शुरू हुआ इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण अररिया जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवेज आलम उपाध्यक्ष मनोज बडेडिया सचिव ओम प्रकाश जयसवाल चांद आजमी अशोक मिश्रा गोपेश सिन्हा अनामी शंकर वकार अहमद सुनील चंद्रवंशी जयप्रकाश जयसवाल आनंद मोहन ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे

कल का मैच काली मंदिर क्रिकेट क्लब और अररिया क्रिकेट एकेडमी के बीच होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!