Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट बी डिवीजन लीग में प्रेम के शानदार 6 विकेट से एफसीए ब्लू विजयी

अररिया जिला क्रिकेट बी डिवीजन लीग में प्रेम के शानदार 6 विकेट से एफसीए ब्लू विजयी

by Khelbihar.com

अररिया 06 जनवरी:  अररिया जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 31वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी बी डिवीजन लीग चैंपियनशिप का दुसरा मैच फारबिसगंज क्रिकेट अकैडमी ब्लू और काली मंदिर क्रिकेट क्लब बी के बीच अररिया कॉलेज स्टेडियम में खेला गया।

निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस एफसीए ब्लू ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।एफसीए ब्लू के बल्लेबाजों ने 30 ओवर में 7 विकेट के नुक़सान पर 211 रन बनाए। एफसीए ब्लू के बल्लेबाज अभिषेक गुप्ता ने 51रन रोहित शर्मा ने 48 रन जितेंद्र कुमार ने 29 रन का योगदान अपनी टीम को दिया । केएमसीसी के गेंदबाज पंकज कुमार ने 3 विकेट मनिष कुमार ने 2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी केएमसीसी के बल्लेबाजों ने कुछ खास नहीं कर सके और पुरी टीम 20 ओवर में 114 रनों पर पैवेलियन लौट गई। केएमसीसी बी के बल्लेबाज आलोक राज ने 18 रन मृत्युंजय कुमार ने 13 रन बनाए। एफसीए ब्लू के गेंदबाज प्रेम कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया और 6 बैटर को पैवेलियन भेजा सरोज कुमार और रितेश झा ने 2-2 विकेट विकेट लिए।

मैच के अंपायर उज्जवल कुमार और गौरव कुमार थे स्कोरिंग अमन राज ने किया इस अवसर ओम प्रकाश जयसवाल कुमार अनामी शंकर विवेक प्रकाश अमीत सेनगुप्ता ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।कल का मैच आयुश एलेवेन और दुर्गा मंदिर क्रिकेट क्लब के बीच होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!