Home Bihar अनुग्रेज प्रीमियर लीग में यंग बॉयज व Anughrez क्रिकेट क्लब विजयी

अनुग्रेज प्रीमियर लीग में यंग बॉयज व Anughrez क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

गया 11 जनवरी: अनुग्रेज प्रीमियर लीग के आँठवा दिन दो मुकाबला खेला गया जिसमें पहला मुक़ाबला स्पोर्ट्स सेंटर क्रिकेट क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 132 रनों का स्कोर खड़ा किया.

स्पोर्ट्स सेंटर सीए के लिए प्रह्लाद ने 43 रन बनाए,तमीर  ने 28 रन बनाये .वही यंग बॉयज क्रिकेट अकैडमी के राहुल कुमार ने 3 और आर्यन ने 2 विकेट लिए। जबाबी पारी में यंग बॉयज की टीम ने लक्ष्य को 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया . राहुल ने सर्वाधिक 43 रनो कि पारी खेली. वही स्पोर्ट्स सीसी  के तमीर ने 2 विकेट झटके . मैन ऑफ़ द मैच राहुल को अशरफ करीम के द्वारा दिया है .

दूसरा मुक़ाबला Anughrez क्रिकेट क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया . Anughrez के लिए सहरुख ने 48 रन, तल्हा 46 रन  और  45 रन बनाए .वही दंगी क्रिकेट क्लब के अनुराग ने 3 विकेट लिए।

जबाबी पारी में दंगी क्रिकेट क्लब कि टीम सिर्फ 83 रन ही बना सकी. इस Anughrez ने इस मैच को 121 रनों से जीत लिया. मैन ऑफ़ द मो.अकबर को Anughrez के सीनियर खिलाडी विवेक कुमार,जयंत,शकिब और सींग के द्वारा दिया गया ।।इस की जानकारी अनुग्रेज प्रीमियर लीग के आयोजन करता मो फ़ैज़ान खान ने दी ।।

Related Articles

error: Content is protected !!