Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में जयंत के आलराउंड प्रदर्शन से हिरोज सीसी का जीत से आगाज

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में जयंत के आलराउंड प्रदर्शन से हिरोज सीसी का जीत से आगाज

by Khelbihar.com

कैमूर 20 फरवरी:  कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित ओमनी कैमूर जिला क्रिकेट लीग में आज का मैच हीरोज क्रिकेट क्लब एवं कमलाकर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया जिसमें हिरोज क्रिकेट क्लब ने कमलाकर क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हरा दिया।

सुबह टॉस जीतकर कमलाकर ने पहले बैटिंग करने का फैसला किया लेकिन हिरोज की कसी हुई गेंदबाजी के समक्ष कमलाकर क्रिकेट क्लब की शुरुआत काफी धीमी रही और नियमित अंतराल पर विकेट भी गंवाती रही नतीजा 35 ओवरों के मैच में 31 ओवर में ही 10 विकेट खोकर मात्र 116 रन ही बना पाई कमलाकर की ओर से सिर्फ गूपिल राय ही कुछ संघर्ष करते हुए 38 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली अश्विनी ने भी कुछ समय विकेट पर बिताया और 40 गेंदों में 15 रन बनाएं अंत में शुभम ने 13 रनों की पारी खेली।

हीरोज क्रिकेट क्लब के गेंदबाजों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया- परवेज ने 7 ओवरों में 32 रन देकर चार विकेट लिए आदित्य 6 ओवर 17 रन 3 विकेट जयंत 4 ओवर 6 रन देकर 2 विकेट लिया। कमलाकर क्रिकेट क्लब के 116 रन के छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी हीरोज की टीम भी शुरुआत में कुछ लड़खड़ाते नजर आई उसने 0 के स्कोर पर संतोष सिंह के रूप में अपना पहला विकेट खो दिया एवं 6 रन के स्कोर पर ऋषभ राज भी पवेलियन लौट गए किंतु जयंत 48 रन 40 गेंद राहुल 36 रन 38 गेंद की अर्धशतकीय बेहतरीन साझेदारी की बदौलत हीरोज क्रिकेट क्लब ने 21.3 ओवरों में 5 विकेट से यह मैच जीत लिया ।

कमलाकर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में- शुभम-5.3 ओवरों में 21 रन देकर 2 विकेट लिए,धनेश -7 ओवर 38 रन 1 विकेट,निशांत- 3 ओवर 15 रन 1 विकेट,विनीत 4 ओवर 27 रन 1 विकेट लिया। हिरोज के जयंत को उनके शानदार आलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बिहार क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह ने प्रदान किया,मैच के दौरान संघ के सचिव राकेश कुमार और जिले के पुर्व खिलाड़ी और वर्तमान में नवादा एसडीपीओ संजय पांडेय सहित संघ के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

मैच के पश्चात बिहार क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह और एसडीपीओ संजय पांडेय ने खिलाड़ियों को संयुक्त रुप से प्रोत्साहित किया और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।कल का मैच विनर क्रिकेट क्लब और भारती स्पोर्टस क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!